Share:
ये कैसी जुर्म की दुनिया, 100 रुपये न देने पर बरसा दी अंधाधुंध गोलियां !
ये कैसी जुर्म की दुनिया, 100 रुपये न देने पर बरसा दी अंधाधुंध गोलियां !

उत्तर प्रदेश/बदायूं : बदायूं जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में मात्र 100 रुपये के लिए हत्या के प्रयास का मामला. यहाँ शनिवार रात को एक युवक ट्रैक्टर-ट्रॉली को गांव से लेकर आ रहा. इसी दौरान अवैध वसूली करने वालों ने उसे रोक लिया और 100 रुपए मांगे. जब युवक पैसे देने से मन कर दिया तो असलहों से लैस पालिका ठेकेदार के गुर्गो ने चालक को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद चालक किसी तरह भागकर उस्मान के घर पहुंचा, घर पहुंच कर उसने सारी बात बताई को उस्मान मौके पर पहुंच गए.

जब उस्मान ने मामले में ठेकेदारों से पूछा तो उन्होंने उसे भी गालियां देनी शुरु कर दी.इसके बाद ठेकेदार के गुर्गों ने उस्मान पर गोलियां बरसानी शुरु कर दी. उसको 4 गोलियां लगी जिनमें से 3 पेट में और 1 गोली कमर को चीरती हुई पार हो गई. वह घायल होकर वहां पर ही गिर गया. 

घटना की सूचना मिलने पर SSP मुन्नालाल पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए. पुलिस को आता देख बदमाश वहां से भाग गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में ऑपरेशन के बाद उनके शरीर से 2 गोलियां बाहर निकाल दी गई हैं. अभी भी उस्मान की हालत नाजुक बनी हुई है.

आप को बता दें कि ऊपरपारा निवासी 43 वर्षीय उस्मान गद्दी वर्ष 2012 के विधान सभा चुनाव में सदर विधानसभा सीट से पीस पार्टी के बैनर से चुनाव लड़े थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -