तस्वीर ऐसी की देख कर दिल दहल जाये '55 साल की उम्र किया ऐसा काम

पुणे: पुणे में एक बेहद बर्बर वारदात सामने आई है जहाँ एक वृद्ध शख्स ने अपनी पत्नी का सिर काटकर हत्या कर दी. और उसके बाद वह अपनी पत्नी के कटे सिर को हाथ में लेकर इधर उधर घूमता रहा. आरोपी का नाम रामू चव्हाण बताया जा रहा है जिसकी उम्र 60 साल है, और खबर मिली हा की रामु ने अपनी पत्नी की हत्या चारित्रिक संदेह की वजह से की. आरोपी की पत्नी की उम्र 55 साल बताई जा रही है.

बताया जा आरोपी के बायें हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर और दायें हाथ में कुल्हाड़ी थी जिससे उसने अपनी पत्नी का सिर काटा था. आरोपी शक्स सड़कों पर काफी देर तक अपनी पत्नी का कटा सिर लेकर घूमता रहा. जब लोगों ने रामु को इस हालत में देखा तो सभी सन्न रहे गए.

कुछ लोगों ने पुलिस को इस वारदात की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रामू को गिरफ्तार किया. गौरतलब है की दोनों भारतीय विद्यापीठ इलाके में बनी ओसियन सोसाइटी के सर्वेंट क्वॉर्टर में रह रहे थे. शुक्रवार सुबह रामू घर पहुंचा तो उसकी अपनी पत्नी सोनूबाई से फिर एक बार कहासुनी हो गई.

दोनों के बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि रामू ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला कर दिया और उसका सिर धड़ से हीअलग कर दिया. फिर वह अपनी पत्नी का सिर लेकर सड़क पर आ गया और जोर-जोर से चिल्लाकर पत्नी की हत्या की कहानी लोगों सेको बताने लगा. रामू के गिरफ्तार कर कात्रज पुलिस स्टेशन ले जाया गया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -