चाय वाले मोदी बन गए पेटीएम वाले- ममता
चाय वाले मोदी बन गए पेटीएम वाले- ममता
Share:

कोलकाता: नोटबंदी के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के ऊपर सवाल उठा रही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिर से पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है. जिमसे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय वाले की बजाय पेटीएम वाला बताया है. ममता ने नोटबंदी से से आम लोगो को हो रही परेशानियों को बयां करते हुए नरेंद्र मोदी सरकार को गूंगी और बहरी करार दिया है. साथ ही उन्होंने नोटबंदी को जनता के ऊपर जुर्म बताया है.

यह बात पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बांकुरा जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही है. जिसमे उन्होंने मोदी पर आरोप लगाया कि यह तय करना प्रधानमंत्री का काम नहीं है कि आम लोग अपनी गाढ़ी कमाई कहां रखेंगे. नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार ने देश को एक बड़े आर्थिक संकट में धकेल दिया है. इससे देश कि आर्थिक व्यवस्था के साथ आम लोगो के जीवन को झकझोर कर दिया है.

ममता ने केंद्र सरकार को गरीबो का खून चूसने वाला बताया है. जिसमे उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार को गरीबों का खून चूसने और कुछ कारपोरेट घरानों से कमीशन लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी. वही देश के इस हालात के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है.

ममता ने नीतीश को कहा धोखेबाज

लखनऊ में बोली ममता नोट बंदी वापस लो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -