पेरिस की गलियों में मल्लिका का चला जादू.....

कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की शादी की ख़बरें सुनने को मिल रही थी. पर अभिनेत्री ने अपनी शादी की खबरों को झूठा बताया है. मल्लिका ने कहा है कि वे अकेले शादी नहीं करेंगी जब भी शादी करेंगी तब सभी को अपनी शादी में बुलाएंगी. यह कहा जा रहा था कि मल्लिका ने पेरिस में अपने ब्वॉयफ्रेंड सिरेल ऑग्जनफैन्स से शादी कर ली है. मल्लिका और सिरेल बहुत समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है.

मल्लिका ने रविवार सुबह ट्विटर पर पेरिस से अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में फोटोग्राफर मल्लिका की तस्वीर लेता नजर आ रहा है। साइरिल ऑक्जेनफेंस पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन हैं। मल्लिका की पहली शादी 1997 में फिल्मों में आने से पहले पंजाब के नाभा क्षेत्र में कैप्टन कर्ण गिल के साथ हुई थी। 2001 में मल्लिका और कर्ण का तलाक हो गया था। मल्लिका ने ट्वीट करके कहा है कि कोई भी इन खबरों पर ध्यान ना दे.

कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर मल्लिका ने कुछ फोटो शेयर किये थे जिनमे उनके साथ सिरेल भी है. मल्लिका ने अपना यह फोटो शेयर करते समय लिखा भी था कि प्यार का अहसास सबसे अलग होता है. मल्लिका और सिरेल दोनों अपने एक दोस्त की वजह से मिले थे.
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -