बच्ची से रेप पर बोलीं माहिरा खान
बच्ची से रेप पर बोलीं माहिरा खान
Share:

फिल्म 'रईस' के जरिये शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि माहिरा ने हाल ही में ट्वीट कर कहा कि "आज हमारे समाज में यौन शोषण पर खुलकर बात करने की जरूरत है."

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, पाकिस्तान में 8 साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म किया जिसके चलते उसके परिवार को ही नहीं बल्कि, फिल्म इंडस्ट्री में भी सनसनी मची हुई है. वही जब बच्ची के साथ हुए इस दुर्व्यवहार और हत्या के बाद जब पुलिस की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गए तो पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में दंगे शुरू हो गए. माहिरा ने कहा कि, "हम एक राष्ट्र के रूप में हर बार विफल होते हैं जब इस तरह के अपराध अपने आसपास होते हुए देखते हैं."

माहिरा के अलावा फिल्म अभिनेता अली जफर ने कहा, "मुझे इससे पहले अपने जीवन में इतनी नाराजगी और घृणा पहले कभी नहीं हुई, जिस समय उस बच्ची के साथ यह हादसा हुआ उसके माता-पिता उमरह (तीर्थयात्रा) के लिए गए हुए थे उसके माता पिता के दिल पर क्या बीती होगी जरा सोचिए." वही सूत्रों के मुताबिक, बच्ची को आखिरी बार घर के पास ही ट्यूशन पढ़कर वापस लौटते हुए देखा गया था. 

ये भी पढ़े

जब परिणीति को लेकर करण जौहर को किया ट्रोल

अनुष्का के नक़्शे कदम पर चल रही हैं दीपिका

बॉलीवुड के मोगाम्बो की पुण्यतिथि आज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स