'एक चम्मच दूध पियो और हर तरह की बीमारी से मुक्ति पाओ', 10 हजार रुपये लीटर बिक रहा गधी का दूध
'एक चम्मच दूध पियो और हर तरह की बीमारी से मुक्ति पाओ', 10 हजार रुपये लीटर बिक रहा गधी का दूध
Share:

हिंगोली: महाराष्ट्र के हिंगोली जिले में गधी का दूध विक्रय किया जा रहा है। दूध बेचने वाले दावा कर रहे हैं कि गधी का दूध पीने से बॉडी में इम्युनिटी बढ़ती है तथा यह बहुत पॉवरफुल है। कोरोना जैसे संक्रमण के खिलाफ जंग में यह बहुत प्रभावी सिद्ध होता है। हिंगोली में गधी का दूध लेने के लिए बहुत आँकड़े में भीड़ उमड़ रही है। गधी के दूध को 10 हजार रुपये लीटर में विक्रय किया जा रहा है। 

वही हिंगोली में गली-गली घूमकर गधी का दूध विक्रय किया जा रहा है तथा जोर-जोर से आवाज लगाई जा रही है कि एक चम्मच दूध पियो और प्रत्येक प्रकार की बीमारी से छुटकारा पाओ। यह करिश्माई दूध है तथा इसे पीने से बहुत लाभ होते हैं। बच्चों को निमोनिया नहीं होता। इसके अतिरिक्त बुखार, खांसी, कफ, जैसी बीमारी के साथ गधी का दूध कोरोना के रोगी की इम्युनिटी मजबूत करना का काम करता है। दूध बेचने वाले ऐसा दावा कर रहे हैं। वही गधी का दूध बेचने वाले बालाजी मेसेवाड ने कहा कि वो ताजा दूध निकाल कर विक्रय करते हैं। यह बहुत रोगों पर प्रभावी है। एक चम्मच दूध का दाम 100 रुपये एवं एक लीटर दूध 10 हजार रुपये में बेचते हैं। साथ ही गधी का दूध स्किन एवं शरीर दोनों के लिए पोषक तत्वों से भरपूर है। यदि बच्चे को पैदा होने के 3 तक यह दूध प्रतिदिन पिलाया जाए तो इससे ताउम्र लाभ पहुंचता है। 

क्या कहते हैं डॉक्टर?
वहीं चिकित्सक वीएन रोडगे का कहना है कि गधी का दूध 10 हजार रुपये लीटर विक्रय किया जा रहा है, यह पूर्ण रूप से गलत है। गधी का दूध पीने से कोरोना जैसा संक्रमण ठीक हो जाएगा, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। चिकित्सकों की सलाह पर दवाई लेनी चाहिए। ऐसा किसी पर भी आंख बंद करके विश्वास नहीं करना चाहिए। लोग अपना पैसा खर्च न करें। बीमार होने पर चिकित्सकों के पास जाएं।

गुजरात: दर्दनाक सड़क हादसा, तीन महिलाओं की मौत

1 मिनट में बिना दर्द के मौत, यहां पर 'मौत की मशीन' को मिली कानूनी मंजूरी

गुजरात में आया भूकंप सहम गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -