चमत्कारी पेड़, जो करवाता है मनपसन्द लड़की से शादी
चमत्कारी पेड़, जो करवाता है मनपसन्द लड़की से शादी
Share:

अगर किसी इंसान की मन्नत किसी पेड़ से सच हो जाये तो क्या होगा. और वो मन्नत भी अपने मनपसंद लड़के या लड़की से शादी करने की. जी हाँ अब इस हो सकता है आप अपने मनपसंद साथी से शादी कर सकते है. हम आपको एक ऎसे चमत्कारी पेड़ के बारे में बता रहे हैं, एक ऎसा पेड़ जो करवाता है मनचाही शादी जो उत्तरप्रदेश के मुंगेर जिले के जमालपुर काली पहाड़ी पर मां काली की मंदिर के बगल में हैं इस वट वृक्ष में प्रेमी जोड़े और कुंवारे लड़के या लड़कियां ईट बांध कर अपनी शादी के लिए मन्नत मांगते हैं.

ऎसा माना जाता है कि प्रेमियों और कुंवारे लोगों के लिए वरदान है यह वट वृक्ष. यह वही वट वृक्ष है जहां कुंवारे अपनी शादी के लिए पेड़ की टहनी में ईट या उसका टुकड़ा लाल कपड़े में लपेटकर बांध देते हैं तो 90 दिनों में उसकी शादी हो जाती है. यह किसी कहानी का रोचक हिस्सा नही है बल्कि इस प्रयोग को अपनाने वालों की संख्या दर्जनों में है.

कई लोगों की मन्नत यहां पूरी हुई है, आज वे खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं. शादी के बाद दाम्पत्य जोड़ा पेड़ पर बांधी गई ईट को खोल देते हैं. यहां सिर्फ कुंवारे लड़के ही नही बल्कि कुंवारी लड़कियाँ भी वट वृक्ष से मन्नत मांगने आती हैं. यहां के स्थानीय निवासियों के अनुसार पहले यहां आने वाले लोगों की संख्या कम थी लेकिन अब सैकड़ों की संख्या में लोग यहां आते हैं. इस इलाके में यह चमत्कारी पेड़ शादी वाला पेड़ के नाम से भी प्रसिद्ध है.

पेट्रॉल और डीजल नहीं पेशाब से दौड़ेंगे वाहन

Video : पान खाओ और सेक्स के लिए कंडोम मुफ्त ले जाओ

VIDEO : लो भईया यहां KISS करने से होता है AIDS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -