प्रेमी का प्यार या नफरत?
प्रेमी का प्यार या नफरत?
Share:

भदोही : उत्तर प्रदेश में लगातार जुर्म बढ़ता जा रहा है इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक युवक ने छात्रा पर चाक़ू से हमला कर दिया, जानकारी में यह बात सामने आई है कि आरोपी युवक छात्रा से प्यार करता था और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे छात्रा ने ठुकरा दिया. शादी से इंकार करने पर गुस्साए आशिक ने छात्रा पर चाकू से जानलेवा वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

हमले से घायल हुई छात्रा को इलाज के लिए महाराजा चेतसिंह जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया. वहीँ जब आरोपी युवक ने छात्रा पर वार किया तब छात्रा की छोटी बहन भी साथ थी और उसने अपनी बहन को बचाने की कोशिश की तो उस पर भी हमला किया गया और वह भी इस हमले में घायल हो गई. इस मामले की पुलिस को शकायत करने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि घायल छात्रा रंजू पाल (18) गोपीगंज कोतवाली के प्रयागदासपुर गांव की इंटरमीडिएट की छात्रा है. रंजू पर सनकी और सरफिरे आशिक ने चाकू से हमला किया और बीच-बचाव के दौरान उसकी बहन जानकी पर भी आरोपी ने हमला कर दिया था और दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गयी थी जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी का नाम विपिन बताया गया है और वह छात्रा के ही पड़ोसी गांव भीमपुर का निवासी है. वहीँ शादी से इंकार किये जाने के बाद आरोपी ने छात्रा पर चाक़ू से कई बार वार किया और उसकी बहन को भी घायल कर दिया. छात्रा के गले और शरीर के कई हिस्सों पर वार किया गया इलाज के दौरान अभी छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीँ पुलिस ने कहा है कि जब छात्रा बोलने की हालत में आ जाएगी तो उसके बयान दर्ज़ किये जायेगे फिलहाल आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.

कानपुर: GST कमिश्नर समेत 9 को CBI ने किया गिरफ्तार

सनकी पति ने पत्नी के साथ किया खौफनाक काम

प्रवीण तोगड़िया का एक और बड़ा कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -