लिली का पौधा खोलता है खुशियों के द्वार
लिली का पौधा खोलता है खुशियों के द्वार
Share:

हरियाली तो हर कोई पसंद करता है.लेकिन क्या आप जानते है की कुछ ऐसे पौधे भी होते है जिनको घर में लगाने से आपके घर में खुशिया आती है और साथ ही धन की वर्षा भी होती है.अगर आप इन पौधों को घर में लगाएंगे तो आपके घर में सुख-समृद्धि और खुशियां आएंगी. 

1-फेंगशुई में बताया गया है की घर में लिलि का पौधा लगाने से घर के लोगों में प्यार और सौहार्द बढ़ता है. यह पौधा शांति का प्रतीक होता है.इसलिए इसे हमेशा घर के लिविंग रुम या फिर मेडिटेशन वाले कमरे में लगाना चाहिए.

2-फेंगशुई में कमल के फूल को शुद्धता का प्रतीक बताया गया है. इसे हमेशा अपने घर के मुख्य द्वार पर लगाना चाहिए. इसे घर के मुख्य द्वार पर लगाने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है. 

3-अगर आप अपने घर में खुशिया लाना चाहते है तो अपने घर में चाइनीस फ्लावर को ज़रूर लगाए. यह फूल नई आशा और नई शुरुआत का प्रतीक होता है. इसके पौधे को घर पर लगाने से घर में खुशियां आती हैं. इस पौधे को घर के लिविंग रुम या फिर डाइनिंग रुम में लगाना चाहिए.

4-जेड प्लांट कैकटस का एक रूप होता है.अगर इस प्लांट को ऑफिस में लगाया जाये तो पैसा आता है और आपकी सुख-समृद्धि मे वृद्धि होती है. इसे अपने घर के मुख्य द्वार पर भी लगा सकते है.इस बात का ध्यान रखें कि यह प्लांट 1 मीटर से ज्यादा नहीं बढ़ना चाहिए. 

दूध के इस्तेमाल से आएगा धन

रात में जलाये शिवजी के आगे घी का दिया

अनार के पेड़ से घर में आती है सुख और समृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -