Share:
'MP की तरह ही राजस्थान में भी किसानों के खातों में सालान 12 हजार रुपये आएंगे', CM शिवराज का बड़ा ऐलान
'MP की तरह ही राजस्थान में भी किसानों के खातों में सालान 12 हजार रुपये आएंगे', CM शिवराज का बड़ा ऐलान

जयपुर: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को राजस्थान में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में बागीदौरा, रामगंजमंडी एवं पीपल्दा समेत तीन विधानसभा में विशाल चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस के चलते सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये चिरंजीवी-चिरंजीवी कर रहे हैं। उन्होंने कहा ये तो ऐसा चोर है कि पीएम की योजना का नाम भी चुरा के बदल दें।लेकिन ये जादूगर लाल रंग से बहुत डरता है, लाल रंग यानी कि लाल डायरी। उन्होंने कहा कि लाल डायरी के राज बाहर आएंगे तथा जिन लोगों ने बेइमानी की है वो जेल जाएंगे। पेपर लीक करने वाले भी जेल की हवा खाएंगे। चिंता मत करना, जितना इन्होंने जनता का पैसा खाया है, उतना बाहर निकालेंगे और फिर ये लोग जेलों में चक्की पीसते दिखाई देंगे। क्योंकि हमारे प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि न खाऊंगा न खाने दूंगा, इसलिए तो ये सब परेशान हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में राजस्थान की जनता डबल इंजन की सरकार लाने के लिए बेकरार है। क्योंकि 5 वर्षों में अशोक गहलोत की सरकार ने राजस्थान का सत्यानाश कर दिया है। कांग्रेस की गहलोत सरकार में राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर वन, महिला अत्याचार में नंबर वन, साइबर क्राइम में नंबर वन, पेपर लीक मामले में नंबर वन, दंगा तथा आतंक के मामले में राजस्थान नंबर वन है। उन्होंने कहा, मैं तो हैरान हूं कि सरकार की योजना भवन से करोड़ों रुपये और सोना बरामद होता है। जल जीवन मिशन इसलिए था कि हर घर पीने का पानी पहुंच जाए, लेकिन तकरीबन 20 हजार करोड़ का जल जीवन घोटाला राजस्थान सरकार ने कर डाला। 5 वर्षों में 11 लाख अपराधों का रिकॉर्ड राजस्थान के नाम है। उन्होंने कहा, कुशासन का पर्याय बनी कांग्रेस की गहलोत सरकार ने पूरे राजस्थान को दंगों की आग में झोंक दिया। इसलिए इसे हटाके राजस्थान के नागरिक भारतीय जनता पार्टी की सरकार लाएंगे।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यहां राक्षस जूल्म ढा रहे हैं। एक बहन द्रौपदी का अपमान हुआ था तो महाभारत हो गई थी। कौरवों का वंश सहित विनाश हो गया था। एक रावण ने हिम्मत की थी सीता मैया जी का हरण करने की, रावण के वंश में भी नाम लेवा और पानी देवा नहीं बचा था। यहां भी पाप, अत्याचार और भ्रष्टाचार की लंका जलकर राख हो जाएगी। साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राजस्थान में आए दिन बलात्कार हो रहे हैं। कांग्रेस सरकार के एक मंत्री गर्व से कहते हैं कि ये मर्दों का प्रदेश है, इसलिए यहां रावण का अंत जरूरी है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की तरह ही राजस्थान में भी किसानों के खातों में सालान 12 हजार रुपये आएंगे। उन्होंने मध्यप्रदेश की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि कोई भी गरीब कच्चे मकान में नहीं रहेगा। सभी को पक्के मकान बनाने के लिए पैसा दिया जाएगा। मध्यप्रदेश में जिस प्रकार मेधावी बच्चों को लैपटॉप और स्कूटी दी जाती है, वैसे ही राजस्थान के बच्चों को भी प्रोत्साहित किया जाएगा। इसके अतिरिक्त लाड़ली बहना योजना व लखपति बहना का भी जिक्र सीएम शिवराज ने किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान की तकदीर और तस्वीर बदलने का काम करना है।

सबरीमाला मंदिर में सांप काटने की घटना, छह साल की बच्ची अस्पताल में भर्ती

'अगर जीते, तो मुस्लिम युवाओं के लिए अलग से IT पार्क खोलेंगे..', तेलंगाना चुनाव में KCR का वादा

'जेबकतरा' और 'पनौती' टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -