Pix..... लेस्बियन का एक ऐसा कपल जिसमे दोनों महिला हुईं प्रेग्नेंट


दोनों ने अपने प्रेग्नेंसी में एक अंतराल रखा. जब एक प्रेग्नेंट थीं तो दूसरी उनकी फोटोज कैद कर रही थी. इस तरह से दोनों ने परिवार बढ़ाने की कहानी को फोटोज में उतारा औैर इंस्टाग्राम पर शेयर भी करती रहीं. इनका मानना है कि दूसरे सेम सेक्स कपल भी प्रेरणा लें. 

वायरल होने का नहीं था अंदाजा - 

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कपल को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके फोटोज वायरल हो जाएंगे. हालांकि उनके फोटोज को लोगों ने काफी पसंद किया और अब दुनियाभर में देखे जा रहे हैं. उदाहरण के लिए सिर्फ एक फोटो को फेसबुक के एक पोस्ट पर एक लाख 63 हजार लोगों ने देखा और 21 हजार ने शेयर किया. 

इंस्टाग्राम पर इनके 86,000 फॉलोअर हैं. कपल की कहानियां भी चर्चित वेबसाइटों पर शेयर की जा रही है. वेनेसा ने अपने बेटे जैक्स को 2014 में जन्म दिया था जबकि मेलानी 2015 में ही बेटी इरो की मां बनी है. 

गर्भ के बारे में नहीं बताया - 

हालांकि दोनों महिलाओं ने कैसे गर्भ धारण किया इसके बारे में उन्होंने नहीं बताया है. मेलानी कहती हैं कि यह बहुत आश्चर्यजनक है कि लोग हमारी फोटोज देखकर प्रेरणा ले रहे हैं. हम इससे अचंभित हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं का शरीर अतुलनीय है. इससे अगली पीढ़ी के इंसान को जन्म दिया जा सकता है, इसलिए महिलाओं का हौसला बढ़ाया जाना चाहिए.