OMG!! लेस्बियन जोड़े ने संबंध बनाकर दिया बच्चे को जन्म..
OMG!! लेस्बियन जोड़े ने संबंध बनाकर दिया बच्चे को जन्म..
Share:

आए दिन आ रहे अजीब मामलों को सुनकर आप सभी हैरानी में पड़ सकते हैं. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. खबरों के अनुसार आप सभी ने अक्सर ही सुना होगा कि स्त्री और पुरूष के शुक्राणओं से ही बच्चें का जन्म होता है लेकिन आज एक ऐसे मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. जी दरअसल हाल ही में एक लेस्बियन जोड़े ने बच्चे को जन्म दिया है.

वैसे आप सभी ने कभी नहीं सुना होगा कि कोई लेस्बियन जोड़े ने बच्चे को जन्म दिया हो लेकिन ऐसा मामला हाल ही में सुनने में आया है. दरअसल यह मामला अमेरिका का हैं. खबरों के अनुसार यहाँ एक लेस्बियन जोड़े ने बच्चे को जन्म देकर इतिहास को रच दिया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि यह अपने आप में ऐसा पहला मामला है जहां पर एक बच्चा दो मां की कोख मे पला हो.

खबरों के अनुसार इस मामले में बताया जा रहा है कि अमेरिका के एक लेस्बियन जोड़े ने शादी के बाद बच्चा चाहा था लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनके साथ ऐसा होगा. खबरों के अनुसार उन्होंने इसके लिए आईवीएफ तकनीक का सहारा लिया और इसके बाद ही उनको बच्चा हो सका और अब दोनों उस बच्चे की माँ बन चुकीं हैं.

कभी नहीं मर सकता है ये अजीबोगरीब जीव, खासियत जानकर होश उड़ जाएंगे

लिफ्ट के अंदर महिला ने 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की

दान करने चला था कपड़े और हो गया ऐसा कि अब तक नहीं हो रहा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -