Leeco le2 स्मार्टफोन गोल्ड कलर वेरिएंट में हुआ उपलब्ध, जाने इसके स्पेसिफिकेशन
Leeco le2 स्मार्टफोन गोल्ड कलर वेरिएंट में हुआ उपलब्ध, जाने इसके स्पेसिफिकेशन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Leeco द्वारा अपने स्मार्टफोन Leeco le2 को नए कर वेरियंट में पेश किया गया है, जिसमे Leeco le2 स्मार्टफोन को  गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध करवा दिया गया है. बता दे कि इसमस्मार्टफोन को पहले दूसरे कलर वेरियंट में लांच किया जा चूका है जिसके बाद अब   रोज गोल्ड, गोल्ड और ग्रे कलर  वेरिएंट में लांच किया गया है, इसे यूज़र्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Lemall.com से खरीद सकते है. वही इसके सिमित हैंडसेट्स है. इसके बारे में आप अधिक जानकारी इसकी वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हो. 

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले  (1080x1920 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाले ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर, 3 GB रैम, 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज के अलावा ग्राफिक्स के लिए माली जीपीयू भी दिया गया है. 

कैमरे की बात करे तो  LeEco Le 2 स्मार्टफोन में डुअल-टोन एलईडी फ्लैश और पीडीएएफ फीचर से लैस 16 MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3000 mAh की बैटरी भी उपलब्ध है.

स्मार्टफोन बिक्री में Apple ने पछाड़ा Samsung को - रिपोर्ट

इस कंपनी ने सिर्फ 6 महीने में भारत में बेचे 3 मिलियन स्मार्टफोन्स

Asus ZenFone Go 5.0 LTE भारत में हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -