Share:
'पति को छोड़कर मेरे पास आ जाओ', एक्स गर्लफ्रेंड ने नहीं मानी बात तो शख्स ने उठाया ये कदम
'पति को छोड़कर मेरे पास आ जाओ', एक्स गर्लफ्रेंड ने नहीं मानी बात तो शख्स ने उठाया ये कदम

रांची: झारखंड के मंधनिया पंचायत स्थित पूरनाडीह गांव में एक शख्स का क़त्ल कर दिया गया। ध्यान हो कि पूरनाडीह गांव निवासी जोड़े गंझू का पुत्र तेतर अपने घर में अपनी बीवी पानो देवी के साथ सोया हुआ था। रात के तकरीबन साढ़े 12 बजे दो युवक दरवाजा खुलवाकर तेतर को घर से बाहर ले गए तथा क़त्ल कर दिया। पानो से पूछे जाने पर उसने बताया कि इसी साल हमारी शादी तेतर के साथ हुई थी। शादी के पश्चात् मेरा पूर्व प्रेमी सुमित मुझे और मेरे पति को जान से मारने की धमकी दिया था। वह चंदवा थाना इलाके के सरनाटोली का रहने वाला है। मेरी शादी के पश्चात् धमकी देते हुए उसने मुझे अपने पास बुलाया था। तब मैं उसके साथ भाग कर चली गई थी।

मृतक की बीवी ने बताया कि उसके प्रेमी ने कुछ दिनों तक मुझे ब्लैकमेल करते हुए मेरा यौन शोषण किया फिर मुझे जाने दिया। तब मैं अपने पति के समीप आ गई। तत्पश्चात, रविवार की देर रात साढ़े 12 बजे सुमित एक अन्य शख्स को लेकर मेरे घर आकर दरवाजा खुलवाया तथा मेरा हाथ पैर और मुंह बांधकर मेरे पति को घर से बाहर ले गया। फिर प्रातः के वक़्त वे दोनों युवक मेरे पति को टांगकर घर में लाए और एक कमरे में ले गए। 

वही थोड़ी देर के पश्चात् सुमित मेरा हाथ खोल कर अपने साथी के साथ यह कह कर चला गया कि एक बार मैं तुमसे और मिलूंगा। और यदि इस घटना के बारे में तुम किसी को बताई तो मैं तुम्हें और तुम्हारे स्वसूर के साथ साथ पुरे गांव को समाप्त कर दूंगा। फिर जब मैं अपने पति के पास कमरे में गई तब वहां मेरे ही साड़ी से उसका शव लटकता हुआ मिला। दोनों लड़कों नें मेरे पति का क़त्ल कर घर में लाकर फंदे से झूला दिया। पति के क़त्ल के पश्चात् सोमवार को दिन भर मैं घर में अचेत अवस्था में पड़ी रही।

भारत-विरोधी तत्वों पर लगाम लगाने के लिए जरूरी है 'देशद्रोह' कानून - विधि आयोग ने की बरक़रार रखने की सिफारिश

महालोक में टला बड़ा हादसा, अचानक गिर गया मुख्य द्वार पर लगा छोटा श‍िखर

मुस्लिमों पर अत्याचार ! राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में दिए गए बयान पर मायावती ने दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -