हमारे पसंदीदा एंड्राइड गेम्स आपके लिए
हमारे पसंदीदा एंड्राइड गेम्स आपके लिए
Share:

आज हम फिर से आपके लिए लाये हैं कुछ ऐसे एंड्राइड गेम्स, जो वाकई में आपके स्मार्टफोन में जगह लेने के काबिल हैं। आइये नज़र डालते हैं इन गेम्स पर...

Framed - यह एक पज़ल्स आधारित गेम है, इसमें आपको कॉमिक बुक जैसा फील आएगा, जहाँ आपको मिस्ट्री सॉल्व करना है और चित्रों में छुपे पज़ल को सुलझाते हुए स्टोरी में आगे बढ़ना है।

Pokemon Shuffle - पोकेमोन लवर्स को ध्यान में रखते हुए इस गेम को बनाया गया है। जहाँ आप पोकेमोन फाइटिंग और पज़ल जैसे एडवेंचर का मज़ा ले सकेंगे।

Z.O.N.A Project X Lite - गेम में बहुत ही शानदार ग्राफ़िक्स दिये गए हैं, इस गेम में नूक्लीअर वॉर दिखाया गया है।

Star Wars: Uprising - स्टार वार्स लवर्स के लिए यह बहुत ही उम्दा गेम है। इस गेम की स्टोरी स्टार वार्स के VI और VII एपिसोड पर आधारित है। गेम में मल्टीप्लेयर और कस्टम किए जाने वाले किरदार की अच्छी ख़ासी संख्या जोड़ी गयी है।

Lara Croft Go - लारा क्रॉफ्ट गो बहुत ही उम्दा पज़ल गेम है, जिसमें आपको पज़ल्स को सुलझाना होता है। जैसे-जैसे आप पज़ल्स को हल करते है वैसे ही आपके सामने एक नया स्टेज आता है। गेम के ग्राफ़िक्स को बहुत ही शानदार बनाया गया है और पज़ल के स्टेज काफी चैलेंजिंग हैं।

Unkilled - जब कभी जोम्बी किलिंग कि बात आती है, मन में कई मूवीस और गेम्स आने लगते हैं। ऐसा ही एक बहुत ही रोमांचक गेम है Unkilled. इस गेम में कई नए फीचर जोड़े गए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -