लैंड रोवर ने डिस्कवरी स्पोर्ट और ईवोक की कीमत पर भारी डिस्काउंट, जाने क्यों
लैंड रोवर ने डिस्कवरी स्पोर्ट और ईवोक की कीमत पर भारी डिस्काउंट, जाने क्यों
Share:

वाहनों में परिवर्तन के बाद जहां गाड़ियों के दाम बढ़ रहे हैं वही टाटा के स्वामित्व वाली जगुआर-लैंड रोवर ट्रेंड अपनी दो फ्लैगशिप एसयूवी मॉडलों पर भारी छुट दे रही हैं। कंपनी ने लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट की कीमत में 4 लाख रुपये तक कम कर दिए हैं वही ईवोक की कीमत में 3 लाख रूपए की छुट दे रही है।

आपको बता दे कि जेएलआर वैसे तो ब्रिटिश की कंपनी है, इन दिनों ब्रिटेन की मुद्रा पाउंड के मूल्य में गिरावट नजर आई है, और यही कारण है कि कंपनी ने इन दोनों प्रीमियम एसयूवी के दाम कम किए हैं। बता दे कि भारत में असेंबल होने वाली कारों के अलावा सीधे इंपोर्ट होकर आने वाली कारों पर भी बड़े फायदे मिल रहे हैं, जैसे रेंज रोवर वोग की कीमत 50 लाख तक कम हुई बै और रेंज रोवर स्पोर्ट्स के दाम 30 लाख रूपए तक कम किया गया हैं।

जनवरी में लैंड रोवर ने ईवोक एसयूवी का पेट्रोल वर्जन उतारा था, इसकी एक्स-शोरूम कीमत 53.20 लाख रूपए है। इस साल कंपनी की योजना ईवोक के कन्वर्टेबल अवतार को भी भारत में लांच करने की है। कुछ दिनों पहले ही यूरोपीय सेफ्टी क्रैश टेस्ट में भी डिस्कवरी ने 5 स्टार रेटिंग हासिल कर सबसे सुरक्षित एसयूवी का खिताब अपने नाम किया था। 

 

उड़ने वाली कार अप्रैल में पेश हो सकती है !

टोयोटा SUV FT-4X का कॉन्सेप्ट हुआ पेश,देखे इसके शानदार फीचर

इसी महिनें लॉन्च होगी कावासाकी Z250 फेसलिफ्ट, जानें खूबियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -