जाने जेल में कैसी रही लालू की पहली रात?

शनिवार को कोर्ट ने चारा घोटाले मामले में सुनवाई की. जिसमें लालू सहित 16 लोगों को दोषी करार दिया गया है वहीँ अन्य 6 लोगों को बरी कर दिया है. कोर्ट द्वारा दोषी करार देने के बाद लालू यादव को फौरन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्हें रांची के बिरसा मुंडा जेल भेज गया. जहां पर उन्हें वीआईपी कैदियों की तरह सुविधा दी जा रही है उन्हें यहां पर डिवीजन सेल में रखा गया है.

बताया जा रहा है कि लालू को जेल में जो कमरा दिया गया है, उसमें अटैच टॉयलेट बाथरूम है. कमरे में एक चौकी, कंबल, तकिया, मच्छरदानी भी है. कमरे में एक टीवी रखी गई है. लालू यहां पर कैदी नंबर 3351 के रूप में रहेंगे. वहीँ उनको रात के खाने में पालक की सब्जी और रोटी दी है.

उनके बेटे तेजस्वी यादव ने जेल प्रबंधन को लालू को पहनने के लिए कुर्ता-पायजामा और गर्म कपड़े के अलावा दवाई भी दी. वहीँ  जेल में लालू ने किसी से बात नहीं की है. वे शांत दिखे. साथ ही लालू यादव को भोजन बनाने की भी सुविधा मिलेगी. लालू चाहें तो वे बाहर से भी खाना मंगा सकते हैं.

बताया जाता है कि लालू यादव को जेल ले जाते समय उनके साथ आरजेडी की दर्जनभर गाड़ियां भी मौजूद थीं. चाईबासा मामले में दोषी करार होने पर लालू यादव को इसी जेल में रखा गया था. लेकिन उन्हें 13 दिसंबर को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई थी. वहीँ इस बार भी उन्हें इसी जेल में रखा जाएगा. 3 तारीख को लालू यादव को सजा सुनाई जाएगी.

दो ट्रको में भिडंत के बाद आग लगी एक की मृत्यु

सरकार की किसान विरोधी नीतियों से खफा RLD

पीएम मोदी ने सवाई माधोपुर बस हादसे पर जताया शोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -