लालू ने अपने विधायको से कहा नियम अनुसार करें कार्य
लालू ने अपने विधायको से कहा नियम अनुसार करें कार्य
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनावो में जिस प्रकार से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, नितीश कुमार व कांग्रेस पार्टी के महागठबंधन ने एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की उसके बाद से ही लालू के सितारे बुलंदी पर है, इसी दौरान खबर आ रही है की आरजेडी एवं जेडीयू के कुछ MLA अपनी पसंदीदा सरकारी आवास को प्राप्त करने के लिए रस्साकशी कर रहे है इसी बीच लालू ने अपने एक कड़े संदेश में कहा है की बिहार की जनता ने अपने भारी जनादेश के द्वारा हमारे कंधो पर एक बड़ी जिम्मेदारी को सौंपा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पटना में राजद सुप्रीमो ने पार्टी की एक बैठक में दोहराया है की आप सभी विधायक आवास के लिए इस प्रकार से संघर्ष क्यों कर रहे है. लालू ने कहा की सभी विधायको को नियमानुसार ही घरो का आवंटन होगा.

आपको बता दे की इस प्रकार की अफवाह उड़ रही थी की आरजेडी और जेडीयू के कुछ नवनिर्वाचित विधायकों जिसमे की आरजेडी विधायक अरूण कुमार यादव एवं अनिल कुमार यादव तथा जदयू विधायक आर एन सिंह ने आवास आवंटन के पूर्व ही अपनी पसंद के आवासों पर दावा पेश करने के लिए वहां पर अपने नाम की नेम प्लेट लगा दी है. लालू ने कहा की बिहार की जनता ने भोग के लिए जनादेश नहीं बल्कि काम करने के लिए दिया है.

उन्होंने कहा की जब में 1990 में मुख्यमंत्री बना था तब मेने पटना के वेटनरी कालेज के चपरासियों के लिए आवंटित क्वार्टर में कई महीनो तक रहने के साथ साथ जनता दरबार भी लगाया था. लालू ने इस दौरान पार्टी के विधायको को हिदायत दी है की गाड़ियों में प्रतिबंधित लाल बत्ती नहीं लगाने, स्टिंग ऑपरेशन में फंसने लायक काम नहीं करने आदि का वर्णन किया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -