आतंकी लखवी की सुरक्षा में लगी पाक आर्मी और ISIS एजेंट

Apr 22 2015 10:35 PM
आतंकी लखवी की सुरक्षा में लगी पाक आर्मी और ISIS एजेंट
style="text-align: justify;">इस्लामाबाद : पाकिस्तान हमेशा से यह दावा करते आ रहा है की वह आतंक के खिलाफ दुनिया का साथ देगा. लेकिन हर दूसरे दिन कुछ ऐसे सबूत सामने आ जाते हैं जो आतंकवाद के साथ पाकिस्तान की साठगांठ को उजागर करता है. मुंबई ताज होटल हमले का मास्टरमाइंड और लश्कर ए तयबा के आतंकी जकीउर रहमान लखवी से जुडी खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि लखवी इन दिनों लाहौर में एक सेफ हाउस में रह रहा है. 

जहां पर उसकी सुरक्षा में पाकिस्तानी सेना के कमांडो और ISIS के एजेंट लगे हुए है. इस संबंध में खुफिया एजेंसियों ने केंद्र सरकार को रिपोर्ट सौंपी है. रिपोर्ट में बताया गया कि सादे कपड़ों में पाकिस्तानी सेना और ISIS के अधिकारी लखवी की सुरक्षा में लगे हुए हैं. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि किसी को उनपर शक न हो सके और दुनिया के सामने पाकिस्तान के आतंकी मंसूबों का खुलासा ना हो. 

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक जब लखवी जेल से रिहा हुआ था तब उसे आर्मी के कमांडो द्वारा एस्कोर्ट किया गया था. सभी कमांडो सादे कपड़े में थे. दरअसल, पाकिस्तान नहीं चाहता कि उसकी सेना और आतंकियों की मिलीभगत की जानकारी सार्वजनिक हो. 

रिपोर्ट में मुताबिक, लखवी लगातार ISIS और पाक सेना के अधिकारियों के संपर्क में है. इसके अलावा वह मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और जमात उद दावा के चीफ हाफिज सईद से भी बातचीत कर रहा है. खुफिया एजेंसियों को शक है कि दोनों आतंकी मिलकर भारत के खिलाफ नई हमले की साजिश रच रहे हैं.