Share:
लेडी आईएएस ने जब्त किया प्रतिबंधित मांस
लेडी आईएएस ने जब्त किया प्रतिबंधित मांस

गिरिडीह. झारखंड में एक महिला आईएएस ने एक बूचड़खाने पर छापामार कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित मांस जब्त दिया. हैरानी की बात यह है कि उस समय वह मॉर्निंग वॉक की ड्रेस में थी. यही नहीं उन्होने खुद वहाँ से कई गायों और बछड़ों को अपने हाथ से पकड़कर निकाला.

एसडीएम और आईएएस विजया नारायण राव जाधव एक हाथ में पानी की बॉटल और दूसरे हाथ में गाय को पकड़े हुए दिखीं तो कई लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए. पर जब उन्हें इसके पीछे की कहानी पता चली तो सब इस बहादुर अफसर की तारीफ करते रहे. रविवार को विजया जाधव अपनी टीम के साथ कुरैशी मुहल्ला पहुंची और छापेमारी कर भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस जब्त किया. उन्होंने पांच लोगों को भी हिरासत में भी लिया. यहाँ 15 घरों में चल रहे मांस के अवैध कारोबार के चलते इन घरों को सील कर दिया गया. 9 घंटे तक चली इस कार्रवाई के दौरान लोगों में अफरा-तफरी मची रही.

इसके बाद कत्लगाह से मांस के सैंपल लेकर लैब भेजे गए. कार्रवाई के दौरान कुरैशी मुहल्ले को पुलिस ने तीन तरफ से घेर रखा था. फोर्स का नेतृत्व डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्र कर रहे थे. लोगों ने पुलिस पर पथराव किया तब हल्का बल प्रयोग किया गया. यहां से 80 की संख्या में मवेशियों को मुक्त करवाकर गौशाला भिजवाया गया. इस कार्रवाई में एसडीओ के साथ, एसडीपीओ, डीएसपी और सीओ भी मौजूद थे. 

युवक को लड़की बनाकर बाबा और 10 लोगों ने किया रेप

प्रद्युम्न हत्याकांड- नाबालिग आरोपी की ज़मानत याचिका नामंज़ूर

मंगलौर में सांप्रदायिक हमले में घायल व्यक्ति की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -