कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय का तीसरा दीक्षांत समारोह

रायपुर में कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के तीसरे दीक्षांत समारोह में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू शामिल हुए. दीक्षांत समारोह में उपराष्ट्रपति मुख्य अतिथि रहे. दीक्षांत समारोह  में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ उच्च शिक्षा मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय और कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल भी उपस्थित रहे. 

उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के तीसरे दीक्षांत समारोह के दौरान विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान की. विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में 19  विद्यार्थियों को गोल्ड मेडल प्रदान किये गए.

दीक्षांत समारोह में उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने अपने उद्बोधन में कहा कि मां, मातृभाषा और जन्मभूमि को कभी नहीं भूलना चाहिए. इस दौरान उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने अपनी बात हिंदी में रखी और उन्होने कह कि पहले मैं भी हिंदी के विरोध में आंदोलनों में शामिल हुआ, लेकिन धीरे-धीरे बात समझ में आई. हमें अपनी मातृभाषा में ही बोलना, लिखना और चर्चा करनी चाहिए. उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू के शहर आगमन पर शहर में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये गए थे. जिस रस्ते से उपराष्ट्रपति आने वाले थे उस रस्ते पर 1200 जवानों की तैनाती की गई थी. इस दौरान  600 राजपत्रित स्तर के अफसर भी मौजूत थे.

रायपुर में लोगों को गर्मी से मिली राहत

इस्पात संयंत्र की फिल्म दिखाई जाएगी फिल्म फेस्टिवल में

सड़क निर्माण को लेकर मंत्री ने दिए जांच के आदेश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -