मानहानि मामले में अकेले पड़े कुमार विश्वास
मानहानि मामले में अकेले पड़े कुमार विश्वास
Share:

जालंधर : केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा दाखिल मानहानि के मामले में भले ही आप के नेताओं अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह व अन्य ने माफ़ी मांग ली लेकिन कुमार विश्वास ने अपना रुख नहीं बदला है और उन्होंने माफ़ी नहीं मांगी है. इससे उनके कार्यकर्ताओं की नजर में उनका कद और ऊँचा हो गया है.

आपको बता दें कि 2015 में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दिल्ली क्रिकेट संघ में हुई कथित गड़बडियों को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर आरोप लगाए थे. इसके बाद जेटली ने ‘आप’ नेताओं पर मानहानि का मुकदमा ठोक दिया था. मानहानि के इस मामले में आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह व अन्य के द्वारा माफी मांगने से कुमार विश्वास अकेले जरूर पड़ गए , लेकिन उन्होंने माफ़ी नहीं मांगी. कुमार विश्वास के इस निर्णय से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में उनका कद और ऊँचा हो गया है .

उल्लेखनीय है कि इस मामले में पिछले दिनों हाईकोर्ट ने कुमार विश्वास को नोटिस जारी करके उक्त मामले में अपना पक्ष रखने को कहा है. इस मामले की अगली सुनवाई 3 मई को होगी. इस मामले में आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल भी शामिल थे , लेकिन उन्होने अपने पर चल रहे दर्जनों मुकदमों को कम करने के लिए अरुण जेटली व अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांग कर खुद को मुक्त करा लिया था. इसे लेकर खूब चर्चा हुई थी.

यह भी देखें

घोटाला: अब दिल्ली सरकार ने पी एक करोड़ की चाय

आंदोलन के जरिये सियासत में आये अरविंद केजरीवाल का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -