डाॅ. विश्वास ने की अमेरिका जाने की तैयारी, आज दोपहर को पेश होने के निर्देश

May 06 2015 11:47 AM
डाॅ. विश्वास ने की अमेरिका जाने की तैयारी, आज दोपहर को पेश होने के निर्देश

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डाॅ. कुमार विश्वास को अपनी ही पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ अवैध संबंध के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने नोटिस जारी किया है। बताया जा रहा है कि डाॅ. विश्वास को महिला आयोग का नोटिस मिल चुका है, उन्हें आज दोपहर तक पेश होने की सूचना नोटिस में दी गई है लेकिन संभावना जताई जा रही है कि डाॅ. कुमार विश्वास इसके पहले ही अमेरिका रवाना हो सकते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डाॅ. कुमार विश्वास अमेरिका के लिए रवाना हो सकते हैं। दूसरी ओर जानकारी सामने आ रही है कि वे एक सप्ताह के लिए देश से बाहर भी जा सकते हैं। हालांकि डाॅ. कुमार विश्वास ने महिला आयोग का नोटिस न मिलने की बात कही थी। डाॅ. विश्वास के कार्यालय के कर्मचारी भी किसी तरह का समन नहीं मिलने की बात ही कह रहे हैं।

उन्होंने इस मामले में पेशी होने की बात नकार दी है। उल्लेखनीय है कि इस मामले में पहले भी डाॅ. विश्वास आरोपों को नकार चुके हैं वहीं पीडि़ता ने कहा है कि पूरा मामला सामने आने के बाद डाॅ. विश्वास को सामने आकर सच्चाई बताना चाहिए। इस बात पर हुए हंगामे से उनके परिवार पर भी असर पड़ा है। मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया को किसी भी तरह का बयान दिए जाने से इंकार किया है। उनका कहना है कि मीडिया से अब केवल दिल्ली के कामकाज के अलावा कोई भी चर्चा नहीं की जाएगी।