संस्कार छोड़ बिकिनी में मदहोश करती नजर आई यह एक्ट्रेस
संस्कार छोड़ बिकिनी में मदहोश करती नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टेलीविज़न अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूज़ा ने अपनी हॉट फोटोज शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, स्टार प्लस के मशहूर शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से फेमस हुईं क्रिस्टल जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वहीं हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक चौंकाने वाली तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिकिनी में अपनी एक तस्वीर को शेयर कर सभी के दिलों में आग लगा दी है.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उन्होंने पिंक और फ्लोरल कॉम्बिनेश वाली बिकिनी पहनी है और उनका लुक काफी मदहोश कर देने वाला नजर आ रहा है. वहीं फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Anyone is easy to love when there’s nothing but sunshine. I am asking to be loved when there is rain, thunderstorms, hurricane...i want someone who will be there to enjoy the rainbow with me इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रही है जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इसमें बहुत हॉट अंदाज में क्रिस्टल नजर आ रही हैं और उनका अंदाज वाकई में दिल छू लेने वाला दिखाई दे रहा है. इसमें वह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. कम मेकअप, बोल्ड गुलाबी होंठों में उनका चेरहा और खिला हुआ नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं इस समय सिर्फ खूबसूरती नजर आ रही है.

शो में बेस्ट पत्नी का किरदार निभाने के कारण स्टार प्लस की तरफ से क्रिस्टल को बेस्ट पत्नी के किरदार के लिए स्टार परिवार अवॉर्ड से नवाज़ा जा चुका है और बीते दिनों क्रिस्टल जी टीवी के मशहूर सीरियल 'ब्रह्मराक्षस- जाग उठा शैतान' में 'रैना' के किरदार में नजर आईं थी. वह आखिरी बार बेलन वाली बहु शो में नजर आईं थीं.

सामने आया दीपिका कक्कड़ के नए शो का पहला प्रोमो, सैफ ने सुनाई कहानी

कपिल के नाम लंदन में दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

एक बार फिर न्यूड हुईं सोफिया हयात, ट्रोलर्स ने कहा- 'लड़कियों के लिए कलंक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -