Share:
दूध हॉलैंड से तो, फ्रांस से पानी और चाय पत्ती लंदन से..कुछ ऐसे है KRK
दूध हॉलैंड से तो, फ्रांस से पानी और चाय पत्ती लंदन से..कुछ ऐसे है KRK

बता दे कि एक बार फिर से KRK के चर्चे है. कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ 18 बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी का मामला दर्ज हुआ है। ये केस किसी एक्ट्रेस ने नहीं, बल्कि एक एडवोकेट ने दर्ज कराया। दरअसल, कुछ दिनों पहले केआरके ने कई नामी एक्ट्रेसेस और मॉडल्स के खिलाफ ट्विटर पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। इसकी लिखित शिकायत एडवोकेट रिजवान सिद्दिकी ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन (मुंबई) में की थी। रिजवान सिद्दिकी के मुताबिक, "केआरके ने 2012 से फरवरी 2016 के बीच करीब डेढ़ दर्जन एक्ट्रेसेस पर आपत्तिजनक tweets किए हैं और उन्हें परेशान किया है।"

विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे कमाल की पूरी लाइफ बेहद दिलचस्प है। कमाल के मुताबिक उनका दूध हॉलैंड से और चाय पत्ती लंदन से आती है। केआरके का असली नाम राशिद खान है। उन्होंने अपने नाम के आगे 'कमाल' बाद में जोड़ा। केआरके ने हीरो बनने के लिए घर छोड़ दिया था। 2005 में आई फिल्म 'सितम' से कमाल ने बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने लो बजट की कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया।

वे ट्विटर पर एक्ट्रेस को प्रपोज करने से लेकर उनके साथ ब्रेकअप तक कर चुके हैं. केआरके ने टीवी एक्ट्रेस सारा खान को ट्विटर पर प्रपोज किया था। इससे पहले केआरके फिल्म अभिनेत्री असिन को हर सुबह 'किस' भेजने की वजह से चर्चा में रहे। वे ट्विटर पर ब्रेकअप भी कर चुके हैं। एक ट्विट में कमल ने लिखा था, 'आधिकारिक तौर पर अब मैं अपनी गर्लफ्रेंड सबाह से अलग हो गया हूं, मुझे टीवी एक्ट्रेस सारा खान से प्यार हो गया है।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -