Photo : नए फोटो में थोड़ा रेड और थोड़ा हॉट नज़र आई कृति..
Photo : नए फोटो में थोड़ा रेड और थोड़ा हॉट नज़र आई कृति..
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस कृति सैनन इस समय बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत और उभरती हुई अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. उनकी आने वाली फिल्में लगातार हिट होती जा रही हैं. उन्ही को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि आगे उनके लिए बहुत स्कोप है यानि वो आगे जा कर और भी फेमस होंगी. इसके अलावा कृति भी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने एक फोटो शूट करवाया है जिसमें वो बेहद ही हॉट लग रही हैं. 

बता दें, कृति सैनन हेलो मैगजीन के लेटेस्ट इशू के कवर पेज पर नजर आने वाली हैं. इस कवर फोटो में कृति बेहद हॉट लग रही हैं और उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. काफी समय बाद उन्होंने ये फोटो शूट करवाया है जिसमें उनका लुक बेहद ही अलग लग रहा है. वेट लुक में कजरारी आंखों के साथ कृति रेड और गोल्ड बिकीनी में गजब की हॉट नजर आ रही हैं. कृति ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हेलो! हेलोइंडिया के जून इशू की कवरगर्ल. थोड़ा रेड और थोड़ा हॉट फील कर रही हूं.' देखें, कृति का यह पोस्ट: 

वहीं प्रोफेशनल वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति पिछली बार कार्तिक आर्यन के साथ 'लुका छुपी' में दिखाई दी थीं जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. अब वह आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और संजय दत्त दिखाई देंगे. 

'भारत' की रिलीज से पहले काफी उदास दिखीं कैटरीना, शेयर किया नया फोटो

कबीर सिंह : कियारा से इश्क करने में डूबे शाहिद, नया गाना तुझे कितना चाहने लगे रिलीज

कैटरीना ने जताई इच्छा, रणवीर-टाइगर संग करना चाहती है यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -