टॉपलेस तस्वीरों को लेकर कृष्णा ने दी सफाई
टॉपलेस तस्वीरों को लेकर कृष्णा ने दी सफाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर की बेटी कृष्णा श्रॉफ अभी अपनी टॉपलेस फोटो को लेकर बहुत चर्चा में चल रही है. सोशल मिडिया पर इनके फोटो बहुत वायरल हो रहे है. कृष्णा ने भी अपने टॉपलेस फोटो के बारे में कुछ कहा है उन्होंने कहा है कि सभी उनकी फोटो को टॉपलेस बोलकर गलत कर रहे है टॉपलेस मतलब होता है निपल्स दिखाना. कृष्णा ने ये भी कहा है कि उन्होंने जो फोटो शेयर कि है उन फोटो में ऐसा कुछ भी नहीं है. 

कृष्णा की टॉपलेस फोटो दूसरी बार वायरल हो रही है इन तस्वीरों के पहले भी कृष्णा सोशल मिडिया पर अपनी ऐसी तस्वीर पोस्ट कर चुकी है. कृष्णा की पहली फोटो में वे बेयर बैक दिखा रही थी. कृष्णा की टॉपलेस फोटो को लेकर बहुत बवाल मच चूका था इसलिए पहले उन्होंने कहा था कि यह फोटोशूट उन्होंने मजाक में करवाया था. 

कृष्णा की तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है जैसे यह आलिया भट्ट जैसी हीरोइनों को पीछे छोड़ना चाहती है. जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा अब बड़ी हो गई है शायद इस बात का पता जैकी श्रॉफ को नहीं है. जैकी को उनकी बेटी के बॉयफ्रेंड के बारे में भी पता है तभी तो उनकी बेटी इतने बिंदास तरीके से अपने बॉयफ्रेंड के साथ वाला फोटो शेयर कर रही है. 

कृष्णा के बॉयफ्रेंड का नाम स्पेंसर जॉनसन है. कृष्णा को अक्सर इनके साथ देखा जाता है पार्टियो में भी कृष्णा इन्ही के साथ जाती है. स्पेंसर जॉनसन एक फुटबॉल ट्रेनर है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -