जैकी दादा की बेटी लेगी बॉलीवुड में एंट्री...लेकिन एक्ट्रेस के रूप में नही
जैकी दादा की बेटी लेगी बॉलीवुड में एंट्री...लेकिन एक्ट्रेस के रूप में नही
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ के बारे में पता चला था वह अपने टॉपलेस के फोटो को लेकर बहुत चर्चा में रह चुकी है. तथा सोशल मिडिया पर कृष्णा के यह हॉट फोटो बहुत वायरल भी हुए थे. तथा अब सुनने में आ रहा है कि अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा की जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है. कृष्णा अपने भाई टाइगर श्रॉफ की एक फिल्म में को-डायरेक्टर होंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन शब्बीर खान ने किया है। शब्बीर ने कहा कि कृष्णा का हमारी टीम में होना खुशी की बात है।

वे अपने काम के प्रति काफी समर्पित और लगनशील है। जैकी श्राफ ने कहा कि गर्व की बात है कि मेरी बेटी कैमरे के पीछे अपने भाई को निर्देशित करेगी। वैसे भी देखा जाए तो टाइगर की बहन कृष्णा को कई फिल्मों में अभिनय के ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं। कृष्णा की तरफ से किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं दिखाई जा रही थी।

बता दें कि कृष्णा की एक टॉपलेस तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। कृष्णा सोशल मिडिया पर भी अपनी इन तस्वीरों को पोस्ट कर चुकी है. कृष्णा की पहली फोटो में वे बेयर बैक दिखा रही थी. कृष्णा की टॉपलेस फोटो को लेकर बहुत बवाल मच चूका था इसलिए पहले उन्होंने कहा था कि यह फोटोशूट उन्होंने मजाक में करवाया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -