कोलकाता पुलिस के कटघरे में मो. शमी
कोलकाता पुलिस के कटघरे में मो. शमी
Share:

कोलकाता: कोलकाता पुलिस द्वारा भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के घर पर समन भेजे जाने के बाद, आज शमी कोलकाता पुलिस के सामने पेश होंगे. सूत्रों के अनुसार आज दोपहर 2 बजे तक शमी पुलिस स्टेशन पहुँच सकते हैं. दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से आईपीएल मैच खेलने कोलकाता आए मोहम्मद शमी को स्थानीय पुलिस द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद कोलकाता में ही रुकना पड़ा है.

दिल्ली की टीम बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई. वह बुधवार शाम को टीम से जुड़ सकते हैं. वह अपने वकील से इस मामले में उठाए जाने वाले अगले कदम को लेकर चर्चा कर रहे हैं. उनकी पत्नी भी इस वक्त कोलकाता में ही मौजूद हैं. कोलकाता पुलिस ने बताया है कि शमी से उनपर लगे आरोपों के सम्बन्ध में पूछताछ की जाएगी, वहीं शमी पुलिस के समन के बाद अपने वकील से इस सम्बन्ध में चर्चा करने में लगे हुए हैं.

गौरतलब है कि कोलकाता पुलिस ने शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों पर कार्यवाही करते हुए शमी के उत्तर प्रदेश के अमरोहा स्थित आवास पर नोटिस भेजा था, पुलिस ने इस समन में शमी के बड़े भाई मुहम्मद हशीम अहमद को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. आपको बता दें कि हसीन जहां ने शमी के बड़े भाई पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है, अब इस मामले में शमी के भाई की गवाही अहम् मानी जा रही है. 

शमी के बाद अब बीसीसीआई पर भड़की हसीन जहां

शमी के आवास पर कोलकाता पुलिस का समन

आईपीएल में शमी ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -