जानिए क्यों फेंगशुई में लॉफिंग बुद्धा को माना जाता है शुभ
जानिए क्यों फेंगशुई में लॉफिंग बुद्धा को माना जाता है शुभ
Share:

भारत में जो स्थान वास्तुशास्त्र का है वही स्थान चीन में फेंगशुई का है. हिन्दू धर्म में कुबेर को धन वृद्धि करने वाला माना जाता है उसी प्रकार चीन में लाफिंग बुद्धा को शुभ और धन समृद्धि लाने वाला माना जाता है. लोग घर और ऑफिसों में समृद्धि लाने के उद्देश्य से लॉफिंग बुद्धा तो ले आते है पर उनके नहीं पता होता है कि किस उद्देश्य की पूर्ति के लिए किस प्रकार का लॉफिंग बुद्धा लाना चाहिए.  बाजार में पोटली के साथ, टोकरी के साथ, दोनों हाथों को ऊपर किए, बहुत सारे हाथों वाला, हाथों में माला लिए ऐसे कई अलग-अलग आकार और प्रकार के लाफिंग बुद्धा मिलते है. 

1 आपके ऑफिस या घर में पैसों से जुड़ी हर परेशानी को खत्म करने के लिए धन की पोटली अपने कंधों पर टांगे हुए लाफिंग बुद्धा रखना शुभ माना जाता हैं और इन्हें रखने से पैसों से जुड़ी हर परेशानी खत्म होने लगती है .

2 अगर आपके घर पर कोई जादू-टोना करता है या किसी की बुरी नजर घर के लोगों को लगी है तो ड्रैगन पर बैठे लाफिंग बुद्धा को घर में रखने से फायदा मिलता है. इससे सभी नेगेटिव इफेक्ट खत्म होने लगते है.


3 अगर आपका बिजनेस ठीक से नहीं चल रहा या लगातार घाटे का सामना करना पड़ रहा है तो दोनों हाथ ऊपर किए हुए लाफिंग बुद्धा को घर, दुकान या ऑफिस में रखना लाभदायक होता है. 

जानिए हाथ की लकीरों से Y बनाने का महत्व

शनि जयंती 2018 - इस उपाय से प्राप्त होता है सौभाग्य

शास्त्रानुसार इस ग्रह के कारण होता है शादी में विलम्ब

इस मंत्र से प्राप्त होता है मनचाहा प्यार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -