Share:
जानिए, विक्रम भट्ट की तारीफ में जरीन ने क्या कहा
जानिए, विक्रम भट्ट की तारीफ में जरीन ने क्या कहा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' के जरिये अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री जरीन खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ज्ञान से भरा महासागर हैं. हाल ही में अभिनेत्री विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म '1921' में नजर आई थी.

जिसके चलते उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "मैं इस फिल्म से पहले उन्हें नहीं जानती थी, मेरी नजर में वह महान निर्देशक हैं और मैं हमेशा से उनके काम का प्रशंसक रही हूं." आगे उन्होंने कहा कि, "मैं हमेशा उसके साथ काम करना चाहती थी और आखिरकार मुझे यह मौका मिला. मुझे खुशी है कि यह अवसर मुझे मिला, क्योंकि एक अद्भुत फिल्म का हिस्सा होने के अलावा यह अनुभव बहुत ही यादगार रहा."

 '1921' हाल ही में रिलीज हुई है. जिसमे जरीन खान के साथ अभिनेता करण कुंद्रा है. सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म 1921' लंदन में शूट हुई. फिल्म की कहानी जरीन और करण की भूमिका के इर्द-गिर्द घूमती है. जानकारी के लिए बता दे कि, जरीन एक डॉक्टर बनने की चाहत रखतीं थी उन्होंने कभी भी एक्टिंग की दुनिया में आने की नहीं सोची थी. जरीन को फ़िल्मी दुनिया में लाने का पूरा श्रेय अभिनेता सलमान खान को जाता है. उन्होंने ही जरीन को अपनी फिल्म वीर के लिए अप्रोच किया था. उन्होंने इस फिल्म में एक राजकुमारी का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े

'देवदास' में बनी शाहरुख़ की दादी का निधन

बेटी आदिरा से ये उम्मीद रखती है रानी मुखर्जी

साउथ एक्टर की संदिग्ध हालत में मौत, बीच पर मिली लाश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -