Share:
किटी पार्टी की आड़ में जुआ खेलती 11 महिलाओ को पुलिस ने पकड़ा, मौके से 25 हजार रुपए, ताशपत्ती बरामद
किटी पार्टी की आड़ में जुआ खेलती 11 महिलाओ को पुलिस ने पकड़ा, मौके से 25 हजार रुपए, ताशपत्ती बरामद

रायपुर: सोमवार रात निप्र शहर में न्यू राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र के न्यू पुरैना में एक घर में किटी पार्टी की आड़ में 11 महिलाए जुआ खेलते हुए पकड़ी गई है. मौके से पुलिस ने 25 हजार रुपए, ताशपत्ती आदि बरामद कि है. महिलाओं को पुलिस ने गाड़ी में बैठाकर थाने लाकर बैठाया. इस दौरान कॉलोनी के कई लोग थाने पहुंच गए. लिहाजा भीड़ के दबाव में पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर महिलाओं को थाने से जमानत पर छोड़ दिया.

राजेंद्रनगर टीआई संध्या द्विवेदी ने बताया कि सोमवार देर शाम मुखबिर से सूचना मिली थी कि राजेंद्रनगर केनाल रोड से लगे न्यू पुरैना स्थित रश्मि शर्मा के घर (आंगन) में महिलाओं के जुए का फड़ जमा हुआ है. सूचना पर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने रात 7.30 बजे उस घर को चारों तरफ से घेर लिया. इसके बाद वहां पर दबिश दी। मौके पर रश्मि शर्मा पति वीरेंद्र शर्मा (48) समेत 11 महिलाओं को जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़ा गया. तलाशी लेने पर वहां से 25 हजार 150 रुपए, ताशपत्ती आदि जब्त किया गया.

पकड़ी गई महिलाओं की उम्र 40 साल से अधिक है. सभी को थाने से ही जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया गया. उनके खिलाफ धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. बुधवार को चालान कोर्ट में पेश किया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -