किम की पार्टी में देखिये Kim का नया लुक......

हॉलीवुड की खूबसूरत मॉडल व रियलिटी स्टार किम कदर्शियां जिन्होंने अपने अनगिनत चाहने वालो को अपनी और से यह भी वादा किया है कि वह लगातार अपनी न्यूड सेल्फी शेयर करती रहेंगी। हाल ही में किम 2016 के वेबी अवॉर्ड समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि जब तक में जिंदा हूँ, मुझमे साँस है तब तक में ऐसी तस्वीरे लेती रहूंगी और शेयर करती रहूंगी। रियलिटी स्टार किम कार्दशियन और रैपर केन्ये वेस्ट की शादी को दो साल (24 मई) पूरे हो गए हैं।

उन्होंने इटली के फलोरेन्स में शादी की थी। शादी के पहले वेडिंग कपल ने प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बड़ी संख्या में स्पेशल गेस्ट शामिल हुए थे। किम और केन्ये ने प्री-वेडिंग पार्टी पेरिस के पास वर्साय में दी थी। यहां का हॉल ऑफ मिरर वर्ल्ड फेमस है। यहीं प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पार्टी हुई थी।

गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही हमे हॉट किम के बारे में पता चला है कि किम कर्दशियां तीसरी बार गर्भवती होने को लेकर इतना परेशान थी कि उन्होंने उड़ते विमान में ही किया प्रेंगनेंसी टेस्ट. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक 'कीपिंग अप विद द कर्दशियां' की कलाकार एक बार फिर गर्भवती होने को लेकर ज्यादा ही चिंतित हो गईं, इसलिए उन्होंने उड़ते विमान में ही अपनी गर्भावस्था का परीक्षण किया। 

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

Most Popular

- Sponsored Advert -