हत्या के आरोपी ने पुलिसकर्मी का हाथ काटा
हत्या के आरोपी ने पुलिसकर्मी का हाथ काटा
Share:

झाबुआ : पढ़ने में यह मामला अजीब लग सकता है, लेकिन है सौ फीसदी सही. यह घटना अंतरवेलिया के भीम फलिया की है, जहाँ शुक्रवार देर शाम लौट रहे प्रधान आरक्षक पर हत्या के आरोपी और उसके भाई ने मिलकर प्रधान आरक्षक पर तलवार से हमला कर उसका हाथ काट दिया. पीड़ित पुलिसकर्मी का इलाज फ़िलहाल बड़ौदा में चल रहा है.

इस घटना के बारे में कल्याणपुरा टीआई एमएल गोंड ने बताया कि अंतरवेलिया के भीम फलिया दिलीप पिता जोगा गांव के लोगों से विवाद कर उन्हें डरा-धमका रहा था. इस पर प्रधान आरक्षक जगदीश मेरावत और आरक्षक भूरिया दिलीप के घर पर उसकी पत्नी और बहन मिली, जिन्हे समझाइश दी कि त्योहार वाले दिन विवाद नहीं करें और शांति से रहे.

इसके बाद चौकी लौटने के लिए पुलिसकर्मी सड़क पर आने लगे, तो झाड़ियों के पीछे छिपे दिलीप पिता जोगा और भाई उदयसिंह ने तलवार से हमला कर दिया. जगदीश के हाथ में गंभीर चोट आई. इसके बाद दोनों हमलावर भाग गए. हमलावर दिलीप ने 2014 में राजकोट में झाबुआ जिले के ही ढेबर के एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी. 2015 में इसी मामले की पेशी के दौरान वह फरार हो गया था.

बता दें कि इस घटना के बाद साथी पुलिसकर्मी ने जगदीश को संभाला और अंतरवेलिया चौकी पर खबर दी. पहले घायल जगदीश को मेघनगर के जीवन ज्योति अस्पताल ले जाया गया. यहां से उसे दाहोद रैफर कर दिया. अंत में रात में जगदीश को बड़ौदा ले जाकर अस्पताल में दाखिल किया. जहां उनका उपचार जारी है.

यह भी देखें

दिल्ली: IGI हवाई अड्डे पर संदिग्ध वस्तु के साथ एक व्यक्ति अरेस्ट

बिहार : समस्तीपुर में पुलिस फायरिंग के बाद मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -