ओल्ड एज होम से दो बुजुर्ग महिलाओं का हुआ अपहरण

हैदराबाद: अमीनपुर पुलिस ने स्थानीय लोगों की सतर्कता से दो बुजुर्ग महिलाओं को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया. मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद के एसआर नगर थाना क्षेत्र के वृद्धाश्रम से दो बुजुर्ग महिलाओं को अगवा कर अमीनपुर थाना क्षेत्र के एक घर में बंद कर दिया. जिसे अमीनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें छुड़ाकर जीरो एफआईआर का मामला दर्ज किया.

बाद में अमीनपुर पुलिस ने मामले को एसआर नगर थाने में स्थानांतरित कर दिया। पीड़ितों ने शिकायत की कि हमलावरों ने उनसे कुछ सोना चुरा लिया। पुलिस के मुताबिक अमीरपेट के लीलानगर में मिराज नाम के शख्स ने करोड़ों जमीन के लिए महिलाओं का अपहरण किया था. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एक अन्य घटना में, हैदराबाद के हयातनगर में पुलिस ने बाइक पर एक महिला के शव को ले जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक दो लोग महिला के शव को कंबल से ढक कर बाइक पर ले जा रहे थे. शक होने पर स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति विनोद ने महिला का पति होने का दावा किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बात की जांच की जा रही है ।

अब परेशान नहीं करेगी 'तारीख पर तारीख', जल्द होगा इन्साफ..., सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

कोरोना का प्रभाव: 'जो भारत ने किया कोई देश नहीं कर पाया..', सुप्रीम कोर्ट ने की मोदी सरकार की तारीफ

मलाइका अरोड़ा का लुक देख मदहोश हुए फैंस, वायरल हुई तस्वीरें

Most Popular

- Sponsored Advert -