किम के साथ हुई घटना के बाद केंडल ने टाइट की अपनी सिक्योरिटी

अभी दो ही महीने हुए हैं जब केंडल जेनर की बहन रियलिटी स्टार किम कार्दशियन के साथ पेरिस में बंदूक की नोंक पर लूट की गयी थी, इसलिए जब केंङल इस हफ्ते होने वाले विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो के लिए पेरिस आयी तो वो अपने साथ एक्स्ट्रा सिक्योरिटी लेकर इस शहर में आयी. इस शो के कारण पेरिस की सिक्युरिटी काफी है हो गयी है लेकिन केंडल जेनर अपनी बहन के साथ हुए हादसे के बाद कोई रिस्क नहीं लेना चाहती।

उनके साथ हर वक्त एक स्पेशल हैंडलर मौजूद था.पुलिस के मौजूद होने के बावजूद केंडल आफ्टर पार्टी में अपनी प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ पहुंची। यह अच्छी तरह से समझा जा सकता है कि केंडल उस वक्त काफी नर्वस होंगी क्योंकि 3 अक्टूबर को जब किकम के साथ लूट की वारदात हुई थी तब केंडल उनके साथ ही थी इसलिए वो वापिस पेरिस में आने पर थोड़ी चिंतित और असहज थी.

अंदर से इतना नर्वस महसूस करने के बावजूद किंडल रैंप पर हमेशा की तरह सेक्सी और कॉंफिडेंट नजर आयी। उन्होंने सेक्सी लॉन्जरी में गिगी हदीद और बेल्ला हदीद जैसे साथी मॉडल्स के साथ वाक कर के शो में आग लगा दी. इस शो में उनकी फॅमिली का कोई भी सदस्य शामिल नहीं हो पाया लेकिन केंडल पहले भी यह बात बोल चुकी है कि मॉडलिंग इवेंट्स में उनकी फॅमिली का मौजूद होना उन्हें पसंद नहीं है।

इस फेमस एक्ट्रेस का 2 बार हुआ रेप, सुसाइड की थी कोशिश

Most Popular

- Sponsored Advert -