आप को खत्म करने के लिए मीडिया हाउस ने ली सुपारी

May 04 2015 04:59 PM
आप को खत्म करने के लिए मीडिया हाउस ने ली सुपारी

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी पर मीडिया द्वारा किए जा रहे हमलों पर जवाब देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ऐसी पहली पार्टी है जो पिछले चुनाव में चुनाव से दो दिन पहले ही राजौरी गार्डन के उम्मीदवार का टिकट निरस्त कर दिया था। आम आदमी पार्टी द्वारा जब अपने उम्मीदवार को ही हटा दिया गया तो क्या मंत्री जीतेंद्र तोमर को बचाया जाएगा।

तोमर ने तो अपना बयान और दस्तावेज मीडिया में जारी कर दिए लेकिन मीडिया ने इसे नहीं बताया। उन्होंने मीडिया की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि कुछ मीडिया हाउस ने सुपारी ले रखी है। आम आदमी पार्टी कोसमाप्त करने के लिए मीडिया द्वारा साजिश रची जा रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि नेताओं का पर्दाफाश करने वाली यह पार्टी मीडिया की भी परत खोल देगी। तोमर के रोल नंबर की जानकारी मांगे जाने के साथ स्थिति को षडयंत्र के तहत तैयार किया जा रहा है।

पूरे मामले में केजरीवाल ने तोमर का बचाव करने के बाद कहा कि मामले में न्यायालय में वाद चल रहा है। मामला लंबित है। उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्यकर्ताओं द्वारा कभी मारपीट की जा रही है तो कभी कार्यकर्ता गलत जानकारी देने के मामले में सुर्खियों में बने हुए हैं तो कहीं आप में ही अंर्तकलह सामने आ रही है। हाल ही में पार्टी के नेता डाॅ. कुमार विश्वास का मामला सामने आने के बाद पार्टी की छवि पर बुरा असर पड़ा है ऐसे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद मोर्चा संभालकर जवाब देने में लगे हैं।