शाम के समय घर में अँधेरा रखने से हो सकता है भारी नुकसान
शाम के समय घर में अँधेरा रखने से हो सकता है भारी नुकसान
Share:

हमारे शास्त्रों में बताया गया है कि सूर्यास्त के समय घर में अंधेरा होना अच्छा नहीं होता है. शास्त्रों के अनुसार शाम का समय भगवान की पूजा के लिए सबसे अच्छा होता है. हमारे हिंदू धर्म में संध्या पूजन को विशेष महत्व दिया गया है. संध्या के समय घर में दीपक जलाना और प्रकाश करना बहुत जरूरी होता है. शाम के समय घर में दीपक जलाने और देवी देवताओं की पूजा करने से किसी भी व्यक्ति के सभी पाप दूर हो जाते हैं, और उन्हें सभी समस्याओं से मुक्ति मिलती है. शाम के समय पूजा करने से आपके जीवन से धन की कमी भी दूर हो सकती है. शाम के समय कभी भी घर में अंधेरा नहीं रखना चाहिए. 

संध्या के समय घर के मंदिर में एक दीपक ज़रूर जलाएं. इसके अलावा अपने पूरे घर में थोड़ी देर के लिए रोशनी जरूर करें. अगर आप शाम के समय अपने घर को अंधेरे में रखते हैं, तो इससे आपके घर में नेगेटिविटी आ सकती है और साथ ही आपके घर के वास्तु दोष भी बढ़ सकते हैं. 

शाम के समय घर में अंधेरा रखने से घर की बरकत खत्म हो जाती है, और मां लक्ष्मी आप से नाराज हो जाती हैं. अगर आप शाम के समय अपने घर में दीपक जलाते हैं, इससे आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है, और आपके घर के सभी वास्तु दोष दूर हो जाते हैं और आपके ऊपर देवी देवताओं की कृपा होती है.

 

जानिए क्या है मनी प्लांट लगाने की सही दिशा

घर में लगा मकड़ी का जाला बन सकता है तनाव का कारण

वास्तु के अनुसार सजाये अपना लिविंग रूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -