सिर में गेंद लगने से गम्भीर रूप से घायल हुआ यह स्टार प्लेयर
सिर में गेंद लगने से गम्भीर रूप से घायल हुआ यह स्टार प्लेयर
Share:

कोलंबो : श्रीलंकाई बल्लेबाज कौशल सिल्वा पल्लीकल में एक अभ्यास मैच के दौरान सिर में गेंद लगने से घायल हो गए. इसके बाद उन्हें हवाई जहाज की मदद से अस्पताल ले जाया गया. सिल्वा के सिर के स्कैन के बाद उन्हें डाक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है लेकिन उन्हें अभी भी अस्पताल में ही रखा गया है.यह घटना रविवार दोपहर की है.

टीम प्रबंधन ने जारी बयान में बताया कि सिल्वा के हेलमेट के नीचे की तरफ गेंद लगी थी. उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज की इन्हीं कारणों से हुई मौत के बाद हेलमेट के डिजाइन में कुछ परिवर्तन किया गया था और उसमें लगे अतिरिक्त पैड की वजह से सिल्वा को गंभीर चोट नहीं आई. और अब वह खतरे से पूरी तरह बाहर हैं. श्रीलंकाई टीम के प्रबंधक चैरथ सेनानायके ने कहा, कौशल शार्ट लेग पर क्षेत्ररक्षण कर रहे थे तब उन्हें गेंद सिर में लगी थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार चोट लगने के बाद सिल्वा कुछ पलों के लिये जमीन पर बैठ गये और उनकी हालत बेहोशी वाली हो गई थी. इसके बाद तुरंत उन्हें हवाईजहाज की मदद से कैंडी अस्पताल ले जाया गया जहां उनके स्कैन किये गये. इसके बाद उन्हें कोलंबो भेज दिया गया.

3 मई को श्रीलंका को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होना है और यह 2 दिवसीय अभ्यास मैच उसी का हिस्सा था..अभ्यास मैच के पहले दिन सिल्वा ने शतक बनाया था और उनके आगामी टेस्ट टीम में जगह बनाने की पूरी संभावना थी.

रिलेटेड टॉपिक्स