Share:
क्या चल पाएगा कैट का जादू
क्या चल पाएगा कैट का जादू

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जिनकी हालिया सफलतम फिल्म सुल्तान बॉक्स ऑफिस पर अपना जबरदस्त  धमाल मचा रही  है. सलमान खान की सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. फिल्म के बारे में अब पता चला है की इसने अपना तीन सौ करोड़ का आकड़ा भी पार कर लिया है. अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है। तथा सुनने में आया है कि अभिनेता सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग के अगले शेड्यूल के लिए मनाली पहुंच गए हैं.

बात करे अगर सलमान की पूर्व प्रेमिका रही कैटरीना कैफ की तो उनक रिश्ता रणबीर कपूर के साथ भी उलझ गया. इसके बाद फिर सलमान खान से दूरी भी बन गई. सलमान कामयाबी के नित नए रिकॉर्ड कायम करने में व्यस्त थे और वह रणबीर के साथ दोस्ती में व्यस्त थीं. फिल्मों से ज्यादा वह रणबीर के साथ दोस्ती की वजह से सुर्खियों में रहतीं. लेकिन फिर सारे समीकरण बिगड़ने लगे.

आखिरकार उनका हाल कुछ वैसा ही हुआ, 'न खुदा मिला न विसाले सनम. न इधर के रहे न उधर के रहे.' सलमान की गुडलिस्ट से भी बाहर हुईं, इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त भी नहीं रहे और फिल्मों को लेकर उनकी गलत चॉयस भी उन पर भारी पड़ी.  तथा आपको बता दे की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन्स अपनी सांसें थाम ले क्योंकि आपके पसंदीदा स्टार्स की फिल्म 'बार-बार देखो' जो की आज 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -