कर्नाटक के स्वास्थ मंत्री  को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती
कर्नाटक के स्वास्थ मंत्री को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। 

"मैंने महामारी की तीन लहरों के माध्यम से असंक्रमित होने के बावजूद कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है," उन्होंने ट्विटर पर लिखा। "मेरे पास मध्यम लक्षण हैं और मैं खुद को घर-अलग कर दूंगा और सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा." उन्होंने कहा, "मैं आभारी हूं कि मुझे पूरी तरह से टीका लगाया गया है," उन्होंने गुरुवार को कहा। उन्होंने कहा, 'अनुरोध है कि जो भी पिछले कई दिनों में मेरे संपर्क में आया है, उसका परीक्षण कराया जाए.  ' इस बीच, पिछले 24 घंटों में राज्य में 297 नए कोविड मामले दर्ज किए गए हैं. इस तथ्य के बावजूद कि कोई मौत नहीं हुई है, सकारात्मक दर बढ़कर 1.45% हो गई है।

राज्य में 2,204 वर्तमान मामले हैं, जिनमें से 20,380 परीक्षण पूरे हो चुके हैं। कुल 187 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु अर्बन ने शहर में कुल 2,091 सकारात्मक मामलों के साथ 276 नए कोविड मामले दर्ज किए हैं.  पड़ोसी राज्यों केरल और महाराष्ट्र में कोविड मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि ने कर्नाटक के अधिकारियों को भी चिंतित कर दिया है.

स्वास्थ्य विभाग के रिकॉर्ड के अनुसार, कर्नाटक में मंगलवार रात तक 178 नए कोविड मामले सामने आए हैं। दिन के लिए समग्र सकारात्मक दर 0.89 प्रतिशत थी।

ओलंपिक में Break Dance इवेंट पर टिकी हार्ट की निगाह

भारत के इस स्थान पर छिपा हुआ है 44 प्रतिशत सोना! शुरू हुआ सर्वे

किसानो के लिए सरकार का तौफा !! आईआईएम अहमदाबाद बनाएगा कृषि भूमि मूल्य सूचकांक

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -