Share:
मुझे येदियुरप्पा की तरह दोबारा मुख्यमंत्री बनने की लालच नहीं है - सिद्धारमैया
मुझे येदियुरप्पा की तरह दोबारा मुख्यमंत्री बनने की लालच नहीं है - सिद्धारमैया

बंगलुरु: कांग्रेस के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से शुक्रवार को जब पूछा गया कि क्या वे कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, इस पर जवाब देते हुए सिद्धारमैया ने कहा कि उनके मन में मुख्यमंत्री पद के लिए कोई लालच नहीं है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि "अगले चुनाव में देखा जायगा कि लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ है या नहीं." कांग्रेस-जेडी (एस) गठबंधन समन्वय समिति के प्रमुख ने राज्य भाजपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे-जैसे येदियुरप्पा बूढ़े होते जा रहे हैं, उनकी मुख्यमंत्री पद के लिए लालच बढ़ती जा रही है.

सरकार ने आज इतने कम किए पेट्रोल डीजल के दाम, जनता को मिलेगी बड़ी राहत

दरअसल सिद्धारमैया से भविष्य में मुख्यमंत्री बनने को लेकर उनकी राय पूछी गई थी, जिसपर उन्होंने कहा कि "क्या मैं येदियुरप्पा की तरह दावा कर रहा हूँ कि मैं मुख्यमंत्री बनूँगा, क्या मैंने कभी ऐसा कहा. इसलिए इसका सवाल ही नहीं उठता है, फिर भी अगले चुनाव में देखा जाएगा कि कर्नाटक की जनता का आशीर्वाद मेरे साथ है या नहीं." शिवमोग्गा में संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के कहने पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, उनके मन में ऐसी कोई लालसा नहीं है.

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, अब भी फायरिंग जारी

उन्होंने कहा कि मुझे पांच वर्षों तक मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला था, जिसमे हमने ऐसी सरकार चलाई जिसकी मिसालें आज भी दी जाती है, हमने जनता से किए गए सारे वादों को पूरा किया, कर्नाटक में कई विकास कार्य किए, जिनसे मैं संतुष्ट हूँ. इसलिए मेरे मन में दोबारा मुख्यमंत्री बनने को लेकर कोई लालच नहीं है. 

खबरें और भी:-

दिन भर बाजार में हावी रही बिकावली, 340 अंक टूटकर बंद हुआ सेंसेक्स

देना और विजया बैंक के विलय होने से पहले ही हुआ विरोध शुरू

फेस्टिव सीजन के चलते सोने के दामों ने छुआ आसमान, चांदी की चमक पड़ी फीकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -