Share:
कर्नाटक के 17 अयोग्य विधायक भाजपा में होंगे शामिल, मिल सकता है उपचुनाव का टिकट
कर्नाटक के 17 अयोग्य विधायक भाजपा में होंगे शामिल, मिल सकता है उपचुनाव का टिकट

बेंगलुरु : सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस और JDS के 17 अयोग्य विधायकों के लिए पांच दिसंबर को होने वाले उपचुनाव लड़ने का मार्ग प्रशस्त किए जाने के कुछ ही घंटे बाद कर्नाटक के CM बीएस येदियुरप्पा और डिप्टी सीएम अश्वत्थनारायण सीएन ने दावा किया कि विपक्षी दलों के ये नेता 14 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होंगे।

डिप्टी सीएम अश्वत्थनारायण ने कहा कि, अयोग्य विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है और हमारे वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात की है। पार्टी में भर्ती होने के लिए उनका स्वागत है। दिल्ली में प्रेस वालों से बातचीत में उन्होंने कहा कि गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे बेंगलुरु में वह CM बीएस येदियुरप्पा एवं भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

डिप्टी सीएम अश्वत्थनारायण के साथ कुछ अयोग्य विधायकों ने फैसले के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संगठन महासचिव बीएल संतोष के साथ नई दिल्ली में बैठक की है। उन्होंने बताया कि पार्टी नेता और आयोग्य विधायक सीएम येदियुरप्पा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से गुरुवार को मुलाकात करेंगे और भविष्य की योजना के बारे में फैसला करेंगे। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने बागी विधायकों को चुनाव लड़ने की अनुमति दे दी है।

प्रकाश जावडेकर ने संभाला भारी उद्योग मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार, अरविन्द सावंत ने दिया था इस्तीफा

विद्यार्थियों के प्रदर्शन के आगे झुका JNU प्रशासन, वापस लिया फीस बढ़ाने का फैसला

अयोध्या फैसले पर बोले सैयद अरशद मदनी, कहा - लड़ाई जमीन की नहीं, हक़ और उसूल की थी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -