Share:
कर्नाटक में फिर शुरू हो सकता है सियासी नाटक, अब सीएम येदियुरप्पा की कुर्सी पर मंडराया खतरा
कर्नाटक में फिर शुरू हो सकता है सियासी नाटक, अब सीएम येदियुरप्पा की कुर्सी पर मंडराया खतरा

बेंगलुरु: कर्नाटक में एक बार फिर सत्ता बागी नेताओं की महत्वाकांक्षा का शिकार होती नज़र आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कम से कम 10-15 MLA राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ कथित तौर पर बैठक कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा विधायकों ने कहा कि फिलहाल प्रदेश में येडियुरप्पा के बेटे सुपर सीएम हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये विधायक, मुख्यमंत्री से खुश नहीं हैं.

यह बैठक राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम जगदीश शेट्टार के आवास पर हो रही है. विधायकों द्वारा एक चिट्ठी लिखी गई है जिस पर किसी के हस्ताक्षर नहीं हैं, हालांकि उसमें स्पष्ट तौर पर येदियुरप्पा के खिलाफ बागी तेवर की झलक मिल रही है. विधायकों का दावा है कि प्रदेश में एम के बेटे, सुपर सीएम हैं. बता दें विधायकों के विरोधी सुर प्रदेश के विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले उठी है.

इस मामले में कांग्रेस के नेता बृजेश कलप्पा ने कहा है कि 'जब कोई चीज असंवैधानिक होगी. सत्ता प्राप्त करने के लिए कुछ भी करने का प्रयास किया जाएगा, तो ऐसा होगा ही. बृजेश ने कहा कि येदियुरप्पा आज तक कभी अपना टर्म पूरा नहीं कर पाए. आगे भी ऐसा हो सकता है.' आपको बता दें कि भाजपा और कर्नाटक के सियासी गलियारों में येदियुरप्पा की आयु पर भी चर्चा चल रही है. ऐसा बताया जाता है कि भाजपा में 75 वर्ष का तक शख्स किसी पद पर बना रह सकता है. वहीं येडियुरप्पा की आयु अभी 77 वर्ष की हो चुकी है.  

मनमोहन सरकार का अध्यादेश फाड़ने पर बोले अहलूवालिया, कहा- राहुल गाँधी ने बकवास बातें की...

FATF : आतंकी फंडिंग को लेकर पाकिस्तान की भूमिका पर भारत ने बोली ये बात

बाबूलाल मरांडी की घर वापसी पर बोले अमित शाह, कहा-उनका कद सबसे बड़ा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -