धूमधाम से करीना कपूर ने मनाया अपना जन्मदिन, आलिया ने मचाई धूम
धूमधाम से करीना कपूर ने मनाया अपना जन्मदिन, आलिया ने मचाई धूम
Share:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की बेहतरीन और टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। जी हाँ और उनके कई फोटोज सामने आते रहते हैं। बीते कल करीना ने अपना जन्मदिन मनाया और इस दौरान के फोटोज और वीडियो अब सामने आये हैं। जी दरअसल करीना ने कल यानी की 21 सितंबर को अपना 42वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। इस दौरान के फोटोज और वीडियो अब वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं करीना के इस खास दिन और भी अहम बनाने के लिए कई सितारों ने शिरकत की लेकिन जब आलिया पहुंची तो उन्होंने पार्टी में चार-चांद लगा दिए। वहीं उनके अलावा मनीष मल्होत्रा ने भी करीना की पार्टी में शिरकत की। जी हाँ और इस दौरान वो कुणाल खेमु संग नजर आए। इस दौरान दोनों का अंदाज काफी अलग था लेकिन दोनों ने फैंस के साथ भी सेल्फी ली। आपको बता दें कि इस समय एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि वो बच्चों के साथ नजर आ रही हैं और वो केक काट रही हैं।

उनकी इन फोटोज पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। वैसे करीना हर साल अपना जन्मदिन धूम-धाम से मनाती हैं और इस साल भी उन्होंने अपना जन्मदिन धूम-धाम से मनाया। करीना के जन्मदिन के जश्न में सभी बहुत खुश नजर आए और सभी करीना को विश करते हुए भी दिखे। वैसे तो सुबह से करीना को सेलेब्स विश करने लगे थे और करीना सभी को धन्यवाद भी करती रहीं थीं।

नवरात्रि में इस तरह बनाए चटपटी साबूदाना टिक्की, सभी को आएगी पसंद

आज ही बनाए पिज्जा बेक्ड पोटैटो, खाने वाले करते रहेंगे तारीफ़

खाना है कुछ लाजवाब तो बना सकते हैं पनीर काली मिर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -