बिग बॉस हाउस से बाहर हुए करण, सलमान ने लगाईं ओमजी को लताड़
बिग बॉस हाउस से बाहर हुए करण, सलमान ने लगाईं ओमजी को लताड़
Share:

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ वीकेंड का वार एपिसोड में सेलिब्रिटी करण शनिवार को घर से बाहर हो गए हैं। आज भी एक एविक्शन होगा जिसमे राहुल, लोकेश और मोना में से दूसरा सदस्य घर से बेघर होगा। शनिवार को सलमान ने ओमजी महाराज को जम कर लताड़ लगाईं। सलमान यहां ओमजी को नैतिकता का संदेश देते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि आदमियों की सोच गंदी है जबकि लड़कियों की ड्रेस को लेकर ऐसा कोई इश्यु नहीं होना चाहिए।

वे घर पर लड़कियों के ड्रेसअप और उनके कैरेक्टर को लेकर बोलते रहते हैं। सलमान ने कहा कि उनके घर परिवार और दोस्तों को कोई ऐतराज नहीं है तो उनको कोई हक नहीं बनता औरतों के बारे में कुछ बोलने का। सलमान ने राहुल देव और रोहन की भी काफी आलोचना की. शो में मौनी रॉय और अनुभव सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म तुम बिन2 के प्रमोशन के लिए आए। सलमान ने यहां मौनी के साथ डांस भी किया।

मौनी ने हलके फुल्के अंदाज में कहा कि कल रात सपने में स्वामी ओम आए थे और उन्होंने कहा कि अगर तुम सलमान के साथ नागिन सीन करोगी तो तु्म्हारा करियर बुलंदी पर पहुंच जाएगा. इस बात पर सलमान अपनी हंसी रोक नहीं पाएं। रविवार को आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'डिअर ज़िन्दगी' को प्रमोट करने बिग बॉस के घर में एंट्री मारने वाली हैं.

टीवी डेब्यू कर रही है मीरा राजपूत, शाहिद भी होंगे साथ

हिना खान ने खत्म किया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -