Share:
करण की पार्टी में मीरा शाहिद के बगैर ही नजर आई
करण की पार्टी में मीरा शाहिद के बगैर ही नजर आई

करण जौहर की पार्टी में हमे मीरा राजपूत अपने पति शाहिद कपूर के बगैर ही नजर आई. जी हाँ, बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी मानी जाने वाली शाहिद और मीरा की जोड़ी हाल ही में चर्चा में बनी हुई थी मीरा राजपूत ने बच्चों को घर छोड़कर ऑफिस जाने वाली महिलाओं पर कुछ टिप्पणी कर दी थी जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गयी थी. इस पर मीरा ने कहा था कि 'मीशा कोई 'पपी' नहीं है जिसे वो घर पर छोड़ दें और पूरे दिन में सिर्फ 1 घंटा उसके साथ बिताएं.'

इसी के कारण उनकी काफी आलोचना भी हुई जिस पर पति शाहिद ने उनका साथ दिया था. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं मीरा राजपूत के बारे में तो अब उनके लिए एक और खुशखबरी यह आई है की शाहिद की ही तरह उन्हें भी फिल्मो के कई ऑफर आ रहे है. यह भी अंदेशा है की शायद मीरा राजपूत किसी फिल्म को साइन भी कर सकती है.

बहरहाल आपको बता दे की यह पार्टी करण जौहर ने फेमस फ्रांसीसी फैशन डिजाइनर क्रिश्चन ल्यूबाउटिन के लिए आयोजित की थी. इस पार्टी में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर भी पहुंची. यहां पर मीरा ने अपने स्टाइल से सभी को इंप्रेस कर दिया. वाइट टॉप, ब्लू स्किनी जीन्स और ब्लैक हील्स में मीरा राजूपत खूबसूरत लग रही थीं. आप भी देखिये शाहिद की मीरा की वही कातिल अदाएं..

अब होगा आमिर संग रजनीकांत का दंगल...

अँधेरी रात में नई मर्सिडिज हाथ में, शाहिद Wife मीरा संग हुए फुर्र... देखें PICS

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -