कपिल के समर्थन में आए दो 'खान'
कपिल के समर्थन में आए दो 'खान'
Share:

कॉमेडी किंग द्वारा BMC पर लगाया गया 5 लाख रूपए रिश्वत मांगने का आरोप कपिल पर ही उल्टा पड़ गया और अपने आप को विवादों में घिरता देख कपिल शर्मा ने शाम को इस मुद्दे पर सफाई देते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा की मेने सिर्फ भ्रष्टाचार की बात की है. मैं बीजेपी, एमएनएस, शि‍वसेना या किसी राजनीतिक पार्टी को इसके लिए दोषी नहीं ठहरा रहा. मैं किसी पार्टी के खिलाफ नहीं हूँ. 

जिस प्रकार से कपिल शर्मा पर मुसीबतो का पहाड़ टूट पड़ा है व सभी लोग उनको अपने निशाने पर ले रहे, लेकिन सुनने में आया है कि कपिल के इतने मुश्किलों में फंसे होने पर बॉलीवुड के दो खान कपिल के बचाव में सामने आए हैं. हम बात कर रहे हैं अरबाज और सोहेल खान की.

अरबाज ने इस विषय पर कहा, 'हमारे देश के सभी नागरिकों का राजनीति पर अपना विचार है और उन्हें यह भी पता है कि अपनी राय बताने पर उन्हें क्या भुगतना पड़ सकता है. रोज कोई ना कोई किसी मुद्दे पर अपनी राय रखता है और लोग उसका मतलब समझने के बजाय उसका विरोध करने लगते हैं. उसे अपनी बात बोलने दीजिए. भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर उनके साथ खड़े होने के बजाए हम उनका विरोध कर रहे हैं.' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -