अब कपिल को कलर्स से लीगल नोटिस का खतरा

Feb 19 2016 08:10 AM
अब कपिल को कलर्स से लीगल नोटिस का खतरा

नई दिल्ली: वैसे तो कपिल हमेशा से ही चर्चे में रहते है लेकिन जब से उनका शो बंद हुआ है तब से कपिल लगातार सुर्खियों में बने रहे है कलर्स से रिश्ते ख़राब होने के बाद से ही कपिल अपने नए शो के बारे में सोचने लगे है। उन्होंने अपने नए शो के बारे में टाईटल नेम तो 10 से 15 सोच रखे है लेकिन किरदारों को लेकर कपिल बहुत परेशान है।

वे पहले जैसे किरदार ही अपने नए शो में लाना चाहते है लेकिन उन्हें कलर्स के लीगल नोटिस से खतरा बना हुआ है। और इस खतरे का एहसास उन्हें तब हुआ जब अली असगर और सुनील ग्रोवर उन्ही किरदारों में परफोर्म करने के लिए सूरत जाने की तैयारी कर रहे थे तभी उन्हें कलर्स की तरफ से ऐसा नहीं करने के लिए नोटिस मिला।

दरअसल नील ग्रोवर और अली असगर सूरत में 19 फरवरी को होने वाले एक लाइव शो के लिए क़ानूनी नोटिस मिले। सुनील और अली दोनों ही स्टेज पर गुत्थी और दादी के तौर पर ही पेश होने वाले थे। लेकिन कलर्स ने नोटिस भेज कर साफ कर दिया कि दोनों ऐसा नहीं कर सकते। ना तो अली ना तो बूढ़ी  महिला के किरदार में मंच पर आ सकते हैं और ना ही बालों का जूड़ा बना सकते हैं जैसे कि दादी बनाती थी। इसके अलावा सुनील ग्रोवर को भी आगाह किया था कि वो गुत्थी की तरह बालों में रिबन ना बांधे। अब देखना ये है की कपिल इस समस्या का क्या हल निकलते है और इसके लिए अब वे क्या कदम उठाएँगे।