कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीपा और उनकी पत्नी बेंगलुरु मर्डर केस में गिरफ्तार
कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीपा और उनकी पत्नी बेंगलुरु मर्डर केस में गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु: मशहूर कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा और उनकी पत्नी पवित्रा गौड़ा को बेंगलुरु में एक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। दंपति के अलावा पुलिस ने दस अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है।

47 वर्षीय अभिनेता और उनकी पत्नी को मैसूर स्थित उनके फार्महाउस से गिरफ्तार किया गया और पूछताछ के लिए बेंगलुरु लाया गया। पीड़िता, 33 वर्षीय रेणुका स्वामी, बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज पर मृत पाई गई। चित्रदुर्ग में अपोलो फार्मेसी शाखा में काम करने वाली स्वामी ने कथित तौर पर दर्शन की पत्नी को अपमानजनक संदेश भेजे थे।

तीन संदिग्धों ने हत्या की बात कबूल करते हुए दावा किया कि उन्होंने अभिनेता दर्शन के निर्देश पर काम किया। स्वामी के माता-पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन शुरू में उन्हें इंतजार करने के लिए कहा गया क्योंकि उन्हें लापता हुए सिर्फ़ एक दिन ही हुआ था। हत्या की सूचना 9 जून को दी गई और उसके बाद मामला दर्ज किया गया। स्वामी की मां की शिकायत के बाद दर्शन और उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया। यह पता लगाने के लिए जांच जारी है कि क्या अभिनेता सीधे तौर पर हत्या में शामिल था या किसी साजिश का हिस्सा था।

पोस्टमार्टम से पता चला कि स्वामी के नाक, पीठ, पैर और ठोड़ी पर कई चोटें थीं, साथ ही उनके शरीर पर 14 से 15 निशान थे। रिपोर्ट से पता चला कि स्वामी को किसी भारी वस्तु से मारा गया था और रॉड से वार किए जाने जैसे घाव पाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट बुधवार को पुलिस को सौंपे जाने की उम्मीद है। इस बीच, आरआर नगर स्थित दर्शन के घर पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

दर्शन थुगुदीपा कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक प्रमुख व्यक्ति हैं, जिसे सैंडलवुड के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने 'कलसिपाल्या', 'सारथी', 'यजमाना' और 'रॉबर्ट' सहित कई हिट फिल्मों के साथ टेलीविजन से फिल्म में सफल बदलाव किया है। उनकी सबसे हालिया फिल्म 'काटेरा' 2023 में रिलीज़ हुई थी।

'अमरावती ही होगी आंध्र की राजधानी..', तीन राजधानियों के सिद्धांत को चंद्रबाबू नायडू ने किया ख़ारिज

आतिशी मार्लेना के घर के बाहर महिलाओं का प्रदर्शन, मांग रहीं 1000 रुपए, बोलीं- केजरीवाल ने भरवाए थे फॉर्म

'आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने पर रहेगा जोर..', गृह मंत्रालय संभालते ही बोले अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -